Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Finalist: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले फाइनलिस्ट बने अभिषेक मल्हान

Bigg Boss OTT 2 Finalist बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में सोमवार और मंगलवार को कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए। वहीं अब बुधवार को शो में काफी कुछ देखने को मिला। बुधवार को शो का पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है। पूजा और अभिषेक के बीच टास्क करवाया गया जिसमे अभिषेक मलहान की जीत हुई ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 02 Aug 2023 09:46 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Finalist Abhishek Malhan

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss OTT 2 Finalist: 'बिग बॉस ओटीटी 2'  (Bigg Boss OTT 2) का अब 10 से 11 दिन बाद फिनाले होने वाला है। शो का नया विक शुरू हो चुका है। सोमवार और मंगलवार को कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए। वहीं अब बुधवार को शो में काफी कुछ देखने को मिला। बुधवार को शो का पहला  फाइनलिस्ट भी मिल गया है।

शो को मिला पहला फाइनलिस्ट

इस हफ्ते के शुरुआती दिनों में सभी लोगों  फैमिली वीक था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स मिले। ऐसे में घरवालों को अपनी पसंद के एक कंटेस्टेंट को स्टार भी देना था। ऐसे में दो कंटेस्टेंट्स के पास सबसे ज्यादा स्टार देखने को मिले। कंटेस्टेंट्स में से पूजा और अभिषेक (Abhishek Malhan) के पास बाकी घर वालों से ज्यादा स्टार थे। ऐसे में  दोनों के बीच बिग बॉस ने एक टास्क करवाया। उस टास्क के विनर रहे अभिषेक मलहान । 

— BB LF Videos (@BBosslivefeed1) August 2, 2023

आखिरी कैप्टन और पहले फाइनलिस्ट बनें अभिषेक

अभिषेक मलहान न सिर्फ शो के पहले फाइनलिस्ट बने हैं, बल्कि इस सीजन के आखिरी घर के कैप्टन भी बन गए हैं। बुधवार के लाइव टेलिकास्ट में उनके कैप्टन और पहले फाइनलिस्ट बनने का खुलासा हुआ है।

— BB LF Videos (@BBosslivefeed1) August 2, 2023

खुशी से झूमे अभिषेक के फैंस

अभिषेक मल्हान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर अभिषेक की इस जीत का जश्न मना रहे हैं। इतना ही नहीं कई तो उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर भी बता रहे हैं। बता दें, शो में अभिषेक के अलावा एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जद हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का फिनाले 12 या 13 अगस्त को होने जा रहा है।