Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 की इस हसीना को अपनी 'भाभी' बनाना चाहते हैं Abhishek Malhan के भाई निश्चय, तारीफों के बांधे पुल

Bigg Boss OTT 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अभिषेक मल्हान मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। इन दिनों शो में एक हसीना के साथ केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। एक इंटरव्यू में अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय मल्हान ने भी उनके बॉन्ड को पसंद किया है साथ ही एक्ट्रेस को अपनी भाभी बनाने की भी इच्छा जाहिर कर दी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 21 Jul 2023 08:55 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Malhan Brother Nishchay Malhan called this actress his Bhabhi. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nischay Malhan On Abhishek-Manisha Rani Relationship: विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' को एक महीने से ज्यादा हो गया है। बिग बॉस के घर में अभी तक कई रिश्ते बने और बिगड़े, लेकिन अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी (Manisha Rani) का रिश्ता दिन-ब-दिन और मजबूत होता गया।

अभिषेक और मनीषा शुरू से ही अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। उनके बीच का प्यार और तकरार लोगों को पसंद आ रहा है। लोगों ने उनका नाम अभीषा (Abhisha) भी रख दिया है। यही नहीं, अभिषेक के भाई तो मनीषा को अपनी भाभी बनाने के लिए भी तैयार हैं।

किसे भाभी बनाना चाहते हैं निश्चय मल्हान?

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में निश्चय मल्हान (Nischay Malhan) ने अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के रिश्ते पर बात की है। साथ ही कहा है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह मनीषा को अपनी भाभी बना लें। निश्चय ने टेली मसाला संग बातचीत में कहा-

"अगर मुझे एक चॉइस मिले तो मैं मनीषा रानी को अपनी भाभी बनाना चाहूंगा। शो में उनकी पर्सनैलिटी रियल है और मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। वह बहुत स्वीट हैं और उनका एक्सेंट मुझे बहुत अच्छा लगता है।"

क्या बिग बॉस ओटीटी 2 में आएंगे निश्चय?

कुछ समय पहले चर्चा शुरू हो गई थी कि अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा बनने वाले हैं। उनके चाहने वाले तो खुश हो गए थे, लेकिन निश्चय ने खुद इन खबरों को खारिज कर दिया था। निश्चय ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह कभी भी इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

यूट्यूबर का कहना था कि कई बार शो में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट का वो रूप देखने को मिलता है, जो वह वाकई नहीं होते हैं और वह नहीं चाहते हैं कि उनके फैंस उनका वह रूप देखें, जो वह है ही नहीं। इसलिए मौका मिलने पर भी वह बिग बॉस के घर में नहीं जाएंगे।

जिया शंकर और अभिषेक मल्हान का रिश्ता

इन दिनों बिग बॉस के घर में एक लव एंगल शुरू हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से जिया शंकर और अभिषेक मल्हान करीब आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे पर खूब फ्लर्ट करते दिख रहे हैं, जिसकी चर्चा कई बार मनीषा और एल्विश यादव (Elvish Yadav) भी करते दिखे। हालांकि, अब देखने होगा कि आगे वे एक-दूसरे को डेट करते हैं या फिर ये सिर्फ फ्लर्टिंग तक ही सीमित रहेगा।