Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Malhan इस वजह से BB OTT 2 की सक्सेस पार्टी में नहीं हुए थे शामिल, बेबिका धुर्वे ने किया खुलासा

Abhishek Malhan And Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश और अभिषेक के बीच काफी दोस्ती देखने को मिली थी लेकिन शो खत्म होने के बाद एल्विश और अभिषेक को दर्शकों ने एक साथ नहीं देखा है। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई की भी खबरें सामने आई थी। हालांकि दोनों ने इस खबरों के महज अफवाह बताया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 11:28 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Malhan And Elvish Yadav Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Malhan And Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन आज भी इस शो के कंटेस्टेट का ज़िक्र होता है। ओटीटी 2 का खिताब एल्विश यादव ने अपने नाम किया था। शो का फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान रहे थे।

शो के अंदर एल्विश और अभिषेक के बीच काफी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन शो खत्म होने के बाद एल्विश और अभिषेक को दर्शकों ने एक साथ नहीं देखा है। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई की भी खबरें सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने इस खबरों के महज अफवाह बताया। इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई बेबिका ने दोनों को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद फैंस हैरान हो रहे है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss: '25 लाख तो दूर 25 रुपये न दूं', एल्विश यादव निगेटिव PR विवाद पर अभिषेक मल्हान ने तोड़ी चुप्पी

एल्विश और अभिषेक को लेकर बेबीका ने कहीं ऐसी बात

माना जा रहा है कि ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव और फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है। अब इसपर बेबिका ने चु्प्पी तोड़ी है उन्होंने एक इंटरव्यू में दोनों को लेकर खुलकर बात की है। आपको याद होगा कि ऐसी अफवाहे थी कि अभिषेक बिग बॉस ओटीटी 2 रीयूनियन पार्टी में यह कहते हुए शामिल नहीं हुए कि वह कहीं भी नहीं जाना चाहते जहां एल्विश यादव मौजूद होंगे।

 अब जब इसको लेकर बेबिका धुर्वे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, यह वही है जो हमने पार्टी में सुना था। यह सच है कि हमने वहां क्या सुना था।  इसके अलावा, मैं कुछ भी नहीं जानती और पार्टी में किसी ने उनका जिक्र नहीं किया। हम सब आपस में ही काफी बिजी थे। पार्टी में हमने उनके बारे में नहीं सोचा।

क्या अभिषेक कर रहे हैं एल्विश की निगेटिव पीआर ?

हाल ही में एल्विश यादव ने अपने एक व्लॉग में कहा था कि कुछ लोग है जो उनकी  निगेटिव पीआर कर रहे हैं। इतना ही नहीं  निगेटिव पीआर करने के लिए उन्होंने 25 लाख रुपये भी दिए। बस फिर क्या था एल्विश के फैंस समझ रहे है कि वह अभिषेक मल्हान का नाम ले रहे है और फिर दोनों फैंस के बीच वॉर शुरू हो गया।

ऐसे में इसपर अभिषेक मल्हान ने पोस्ट करते हुए लिखा था, मैंने कभी अपना भी कोई पॉजिटिव पीआर नहीं किया है। तो मैं किसी का नेगेटिव पीआर क्यों करूंगा? मुझे लगता है, उन्होंने यह बात किसी और के लिए कही थी।  जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैंने एल्विश को टेक्स्ट करके कहा कि अगर तुम्हें ऐसा लगता है, तो तुम सही नहीं सोच रहे हो। मेरे पास किसी और के लिए सही या गलत पीआर पर पैसे खर्च करने के लिए पैसा नहीं है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस के घरवालों का हुआ रीयूनियन, अभिषेक मल्हान संग मस्ती करती नजर आईं ये कंटेस्टेंट्स