Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jiya Shankar-Abhishek Malhan: बिग बॉस से निकलते ही रोमांस में डूबे अभिषेक-जिया, म्यूजिक वीडियो की झलक आई सामने

Jiya Shankar Abhishek Malhan Music Video बिग बॉस ओटीटी 2 के फेमस कंटेस्टेंट्स जिया शंकर और अभिषेक मल्हान जल्द ही एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। उनका म्यूजिक वीडियो रिलीज होगा इसकी जानकारी जिया और अभिषेक ने एक रोमांटिक पोस्टर शेयर कर दी है। पोस्टर में दोनों के बीच की केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
Abhishek-Jiya की केमिस्ट्री लगाई आग। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jiya Shankar Abhishek Malhan Music Video: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के चहीते कंटेस्टेंट्स अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और जिया शंकर (Jiya Shankar) के बीच बढ़ती नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं। भले ही दोनों डेटिंग न कर रहे हों, लेकिन 'अभिया' (अभिषेक प्लस जिया) फैंस उन्हें साथ देखने के लिए बेताब हैं।

खैर, रियल लाइफ में तो अभिषेक और जिया डेटिंग कर रहे हैं या नहीं, ये तो वही जानते हैं, लेकिन ऑन-स्क्रीन आप जल्द ही उनका रोमांस देखेंगे। अभिषेक और जिया जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। हाल ही में, दोनों ने इसका पोस्टर शेयर किया है।

इस दिन जारी होगा अभिषेक-जिया का म्यूजिक वीडियो

अभिषेक मल्हान और जिया शंकर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनों 'जुदाइयां' (Judaiyaan) गाने में साथ नजर आएंगे। जिया और अभिषेक ने अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें दोनों प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के साथ जिया-अभिषेक ने गाने की टीजर रिलीज डेट अनाउंस की है।

View this post on Instagram

A post shared by Jiya Shankar (@jiyaashankarofficial)

उन्होंने बताया है कि टीजर 5 सितंबर को 11 बजे आउट होगा, लेकिन गाने की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। इसे शेयर करते दोनों ने कैप्शन में लिखा, "इस साल का दिल छू लेने वाला गाना जल्द ही आ रहा है। जुदाइयां के लिए तैयार हो जाइए।"

शूटिंग से लीक हुई थीं अभिषेक-जिया की फोटो

कुछ दिन पहले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग से अभिषेक और जिया की फोटो लीक हो गई थी। इसके बाद से ही फैंस उनके म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिखाई दे रहे थे।

क्या डेटिंग कर रहे जिया-अभिषेक?

'बिग बॉस ओटीटी 2' में जिया शंकर और अभिषेक मल्हान की नजदीकियों को देख लोग मान रहे थे कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं और शो से निकलने के बाद डेटिंग शुरू कर देंगे। हालांकि, अभिषेक और जिया ने साफ कहा था कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। अब देखना होगा कि उनके बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित रहता है या फिर वे डेटिंग करेंगे।