Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Malhan इस फेमस शो में करेंगे करण कुंद्रा को रिप्लेस, बॉलीवुड की इस हसीना संग नजर आएंगे Youtuber?

Abhishek Malhan Replace Karan Kundrra अभिषेक मल्हान को बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होने के बाद फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। हाल ही में जिया शंकर के साथ उनका रोमांटिक ट्रैक आउट हुआ है और अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस फेमस शो में टीवी हार्टथ्रोब करण कुंद्रा को रिप्लेस कर सकते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Malhan Will Replace Karan Kundrra । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Malhan Replace Karan Kundrra In Reality Show: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान ने सलमान खान का शो भले ही न जीता हो, लेकिन बाहर आने के बाद उन्हें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

जिया शंकर संग हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना youtube पर रिलीज हुआ, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया। दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस को बिग बॉस की याद आ गई।

अपने गाने को मिल रही अपार सफलता के बाद अब रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक मल्हान के हाथ एक और बड़ा मौका लगा है। वह बिग बॉस के बाद एक और रियलिटी शो में नजर आ सकते हैं।

करण कुंद्रा को इस फेमस शो में रिप्लेस कर सकते हैं अभिषेक मल्हान

बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अभिषेक मल्हान कंगना रनोट के फेमस शो 'लॉक अप 2' का हिस्सा भी बन सकते हैं। गॉसिप टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस ओटीटी के सेकंड रनर अप अभिषेक मल्हान क्वीन कंगना के शो लॉकअप सीजन 2 में बतौर कंटेस्टेंट नहीं, बल्कि जेलर की भूमिका अदा करते हुए अपने कैदियों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें कि लॉकअप का पहला सीजन ओटीटी पर प्रसारित हुआ था, जिसमें करण कुंद्रा कंगना रनोट के 'जेलर' बने थे। अब रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक उन्हें रिप्लेस करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस पर अभिषेक या फिर मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिशियल तौर पर जानकारी शेयर नहीं की गई है।

कहां पर आएगा लॉक अप सीजन 2?

कंगना रनोट और एकता कपूर के लॉकअप सीजन 2 को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। मेकर्स ने खुद ये शेयर किया था कि लॉकअप का सीजन 2 जरूर आएगा।

हालांकि, कब आएगा , इसकी जानकारी मेकर्स ने शेयर नहीं की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकअप का नया सीजन ओटीटी पर नहीं, बल्कि बिग बॉस की तरह ही टीवी पर आएगा। 'लॉकअप सीजन 2' ZEE TV पर ऑन एयर हो सकता है।