Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheezan Khan: 'अली बाबा' एक्टर अभिषेक निगम को शीजान खान ने किया था कॉल, शो से रिप्लेस करने पर कही ये बात

Sheezan Khan Called Ali Baba Actor Abhishek Nigam शीजान खान ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार- चढ़ाव देखें। तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में नाम आने के बाद उन्हें जेल जाना पड़ा। यहां तक कि उन्हें अपने शो अली बाबा से भी हाथ धोना पड़ गया। उनके बाद शो में एक्टर अभिषेक निगम को साइन किया गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 21 Jul 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
Sheezan Khan Called Ali Baba Actor Abhishek Nigam, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sheezan Khan Called Ali Baba Actor Abhishek Nigam: शीजान खान को टीवी शो अली बाबा ने खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में नाम आने के बाद शीजान खान को अली बाबा से हाथ धोना पड़ गया था। उनकी जगह शो में एक्टर अभिषेक निगम ने ली थी। 

इस साल जनवरी में शीजान खान के जेल जाने के बाद उनकी जगह एक्टर अभिषेक निगम को साइन कर लिया गया। अब अली बाबा बंद हो गया है तो अभिषेक निगम ने खुलासा किया है कि शीजान खान ने उन्हें कॉल किया था जब उन्होंने एक्टर को रिप्लेस कर दिया था।  

अभिषेक को थी शीजान की फिक्र

अभिषेक निगम हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के शो का हिस्सा बने, जहां उनसे अली बाबा को लेकर सवाल पूछे गए। शो से जुड़ने के बाद शीजान खान के परिवार से बात करने के सवाल पर उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखता था, लेकिन मेरे मन में ये चल रहा था कि शीजान इस बात को कैसे लेगा। उनकी पुष्टि की जरुरत थी, क्योंकि मैं उन्हें लंबे समय से जानता था।"

दोस्त थे दोनों

उन्होंने आगे कहा, "हमने पहले एक शो किया था, हम दोनों का जिम में आमना- सामना होता था और वो काफी समय तक मेरे पड़ोसी भी थे। वो बहुत करीबी दोस्त नहीं थे, लेकिन दोस्त थे। इसलिए मैं सोचता था कि शीजान इस बारे में क्या सोच रहा होगा, क्योंकि वह पहले से ही बहुत कुछ झेल रहा था।"

अंजान नंबर से शीजान ने किया फोन

अभिषेक निगम ने ये भी बताया कि शीजान खान ने एक बार उन्हें अज्ञात नंबर से फोन किया था और अली बाबा को साइन करने के लिए शुक्रिया कहा था। उन्होंने कहा, "मैंने कॉल का जवाब दिया, उन्होंने कहा, 'हैलो अभिषेक' मैंने पूछा 'कौन बोल रहा है।' उन्होंने कहा, शीजान। इसके बाद मैंने उनसे पूछा 'आप कैसे हैं?' लाइफ कैसी चल रही है।' फिर शीजान ने कहा, 'मैं सिर्फ आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, और मैं बहुत आभारी हूं कि आपने इस शो को आगे बढ़ाया।' उनसे ये सुनना मेरे लिए बहुत अच्छा था।"

क्या बोले शीजान ?

अभिषेक से बताया कि शीजान ने उनसे कहा,"मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं, मैंने तुम्हारा लुक देखा।' तो उस दिन उसके फोन और उसकी बात ने कहीं न कहीं मुझे अंदर से बहुत सुकून दिया था। मैं निर्देशक के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे शीजान का फोन आया था, और वो खुश है, क्योंकि मैं शो को आगे बढ़ा रहा हूं। हम सभी को उस दिन राहत मिली।"