Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dheeraj Dhoopar: बेटे की फोटो शेयर कर एक्टर धीरज धूपर ने किया नाम का एलान, देखें तस्वीर

एक्टर धीरज धूपर हाल ही में एक्टर पापा बने थे। वहीं अब एक्टर ने बेटे संग एक फोटो शेयर कर नाम का एलान किया है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। धीरज धूपर का बेटा इस तस्वीर में बहुत क्यूट नजर आ रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 11 Sep 2022 05:12 PM (IST)
Hero Image
Dheeraj Dhoopar, Dheeraj Dhoopar Zayn, photo instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dheeraj Dhoopar Reveals Name Her Son: टीवी के जाने माने एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इन दिनों रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर पापा बने थे। वहीं अब एक्टर ने बेटे संग एक फोटो शेयर कर नाम का एलान किया है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फोटो शेयर कर किया नाम का खुलासा

View this post on Instagram

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- उसके डिंपल्स हैं और वो मेरी जान है। कभी किसी इतने खूबसूरत से मुलाकात नहीं हुई, तो हमने उसका नाम Zayn रखा है। धीरज धूपर का बेटा इस तस्वीर में बहुत क्यूट नजर आ रहा है और उसने ग्रे कलर की क्यूट डिज्नी शॉर्ट्स पहनी हुई है। हालांकि एक्टर ने चेहरा नहीं दिखाया है। धीरज धूपर ने जो तस्वीर शेयर की उसमें एक्टर ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और अपने बेबी को थामे नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके है।

लगातार 12 घंटे तक करते हैं रिहर्सल

View this post on Instagram

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

एक्टर इन दिनों झलक दिखला जा शो में काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में खुलासा किया था कि वो 12 घंटे तक रिहर्सल कर रहे हैं। एक्टर ने बताया था कि वो अपने बच्चे से एक पल भी दूर रहना नहीं चहता है, लेकिन काम और रिहर्सल भी उनके लिए जरूरी है। इस शो में आने से पहले कुंडली भाग्य में नजर आ रहे थे, हालांकि अब उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। खबरों की माने तो एक्टर जल्द नए शो 'शेरदिल शेरगिल' में भी नजर आने वाले हैं। इस शो में धीरज संग एक्ट्रेस सुरभि चांदना नजर आएंगी। इसमे रोमांस के साथ साथ इस सीरियल में कॉमेडी भी होगी। हालांकि यह शो कब से शुरू होगा इस बारें में कोई जानकारी नहीं दी गई है।