Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sumbul Touqeer संग फहमान खान की बिगड़ी बात? एक्ट्रेस संग आने वाले म्यूजिक वीडियो से बाहर हुए एक्टर !

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और एक्टर फहमान खान (Fahmaan Khan) एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल ये दोनों जल्द एक गाने में नजर आने वाले थे लेकिन अब खबर है कि एक्टर फहमान ने इउस गाने को छोड़ दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 15 Mar 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
Actor Fahman Khan, Sumbul Touqeer Khan, Sumbul Touqeer Khan Video, Sumbul and Fahman

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sumbul-Fahmaan Song: बिग बॉस 16 में नजर आ चुकी सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, कुछ समय पहले सुम्बुल ने अपने दोस्त और टीवी एक्टर फहमान खान  (Fahmaan Khan) संग जाने-माने सिंगर ताबिश पाशा का एक सॉन्ग साइन किया था।

इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि सुम्बुल को ये गाना छोड़ना पड़ा। कहा जा रहा है कि ऐसा उनके पिता की वजह से हुआ, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि फहमान, सुम्बुल और ताबिश एक बार फिर से साथ में गाना बनाएं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी है।

सुम्बुल ने गाने को लेकर तोड़ी चुप्पी

सुम्बुल ने वीडियो जारी किया है और हिंट दिया है कि फहमान ने दूसरे गाने से बाहर हो गए हैं।  सुम्बुल वीडियो में कहती है, 'बिलीव नहीं है तो आप जाकर आतिफ सर से पूछ लें। आतिफ सर ये गाने को डायरेक्ट करने वाले हैं। गाना अभी भी शूट होना है। 19 को गाना शूट होगा। अभी कुछ लोगों ने बैकआउट कर दिया है गाने से ठीक है। अपनी दोस्ती निभा रहे हैं। कोई प्रॉब्लम नहीं है। पर ठीक है, बस यही बोलना था कि मेरी फैमिली की कोई दखल अंदाजी नहीं है तो प्लीज मेरी फैमिली तो मत घसीटो।'

— 𝑆𝑢𝑚𝑏𝑦𝑎 🫶 (@jungIibilli) March 14, 2023

क्या सुम्बुल और फहमान की दोस्ती में आई दरार

सुम्बुल के इस वीडियो से यह तो साफ हो गया है कि उनके आने वाले गाने में एक्टर फहमान खान नजर नहीं आएंगे। हालांकि इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन एक्ट्रेस के इस वीडियो के बाद फैंस का एक ही सवाल है कि क्या अब इन दिनों की दोस्ती टूट गई है।

ताबिश पाशा ने शेयर किया पोस्ट

उधर सिंगर ताबिश पाशा ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा- 'सभी को सॉरी, जिस वीडियो का आप सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आप सभी जानते हैं कि वो नहीं बन रहा है। मैंने अपना बेस्ट दिया कि गाना बन जाए, लेकिन इसके बाद ये मेरे बस का नहीं है।

म्यूजिक वीडियो जरूर आएगी, लेकिन फहमान और अन्य किसी के साथ। उम्मीद है कि आप सभी अपना पूरा प्यार देंगे।' बता दें कि इससे पहले फहमान और सुम्बुल को ताबिश के गाने 'इश्क हो गया' में साथ देखा गया था।


यह भी पढ़ें- नीतू कपूर ने 'बहूरानी' आलिया भट्ट को अनोखे अंदाज में बर्थडे किया विश, पोस्ट देख एक्ट्रेस भी हो जाएंगी इम्प्रेस