Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Veer Mehra And Nidhi Divorced: एक्टर करण वीर और निधि सेठ का हुआ तलाक, दो साल पहले रचाई थी शादी

Karan Veer Mehra And Nidhi Divorced एक्टर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और निधि सेठ (Nidhi Seth) को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। इस कपल ने दो साल पहले शादी की थी और अब दो साल बाद दोनों के तलाक की खबर सामने आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 24 Oct 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
करण वीर मेहरा और निधि सेठ का तालक (Photo Instagarm)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली Karan Veer Mehra And Nidhi Divorced: 'पवित्र रिश्ता'  एक्टर करण वीर मेहरा  (Karan Veer Mehra) और निधि सेठ (Nidhi Seth) को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। इस कपल ने दो साल पहले शादी की थी और अब दो साल बाद दोनों के तलाक की खबर सामने आ रही हैं।

दो साल बाद अलग हुए करण वीर और निधि

करण वीर मेहरा और निधि ने साल 24 जनवरी साल 2021 में परिवार और दोस्तों के बीच दिल्ली के एक गुरुद्वारे में फेरे लिए थे। करण और निधि की मैरिज लाइफ में कुछ महीनों से दिक्कत चल रही थी, जिसके चलते इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया।  


यह भी पढ़ें- पवित्र रिश्ता के अभिनेता करणवीर मेहरा ने पारंपरिक अंदाज में दिल्ली में गुरुद्वारा में की शादी, देखें तस्वीरें

पेरेंट्स के साथ रह रही है निधि

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करण वीर मेहरा की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस निधि ने इस खबर को कंफर्म किया है। निधि कहा, हां, हमारा तीन महीने पहले तलाक हो गया है। हम एक साल पहले अलग हो गए थे। मुझे लगता है कि टॉक्सिसिटी किसी भी रिश्ते में स्वीकार नहीं होनी चाहिए।

दिमागी सुकून, ईमानदारी और फाइनेंशियल स्टेबिलिटी शादी में बहुत जरूरी है। हालांकि, करण ने इसपर कुछ भी कहने से मना कर दिया है। करण इन दिनों शो 'बातें कुछ अनकही सी' की शूटिंग में बिजी है। तो वहीं, एक्ट्रेस निधि अपने पेरेंट्स के घर बेंगलुरु में शिफ्ट हो गई हैं।

करण वीर की थी दूसरी शादी

बता दें, करण वीर की यह दूसरी शादी थी। जो दो साल भी नहीं चली और टूट गई।  निधि से शादी करने से पहले एक्टर ने अपने बचपन के प्यार देविका मेहरा से 2009 में शादी की थी। हालांकि, उनसे भी उनका रिश्ता ज्यादा समय के लिए नहीं चला और साल 2018 में दोनों अलग हो गए। 

यह भी पढ़ें- Hansraj Raghuvanshi Wedding: सिंगर हंसराज रघुवंशी ने गर्लफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

बता दें,  फिलहाल अपने काम से ब्रेक लेकर परिवार के साथ एंजॉय कर रही हूं। एक्ट्रेस ने टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें मेरे डैड की दुल्हन, किस्मत का खेल और श्रीमद भागवत महापुराण में काम किया है।