Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तारक मेहता में सोनू भिड़े के किरदार में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, देसी लुक और ग्लैमरस अदाओं से बिखेरगी जलवा

पलक सिधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के किरदार के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने मेकर्स पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया। अब मेकर्स उनकी जगह नई सोनू भिड़े को ढूंढ़ लिया है जो बहुत जल्द नए एपिसोड्स में नजर आएंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
सोनू भिड़े के किरदार में नजर आएंगी सोनू

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बीते दिनों ये खबर आई थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू यानी पलक सिधवानी ने शो छोड़ दिया है। पलक पिछले पांच साल से शो में सोनू भिड़े के किरदार में नजर आ रही थीं। अब उन्हें एक नई एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया है।

शो पर अब पलक सिधवानी की जगह खुशी माली, सोनू भिड़े का किरदार निभाती नजर आएंगी। TMKOC के आधिकारिक पेज ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा,"TMKOC परिवार में सोनू भिड़े के रूप में खुशी माली का गर्मजोशी से स्वागत करने में हमारे साथ शामिल हों! गोकुलधाम उनकी उर्जा और रोशनी से जगमगाने के लिए तैयार है। सोमवार 7 अक्टूबर 2024, रात 8:30 बजे से केवल सोनी सब देखे उनकी जर्नी!आइए गोकुलधाम-स्टाइल में उनका स्वागत करते हैं। "

कौन है खुशी माली?

खुशी माली पेशे से एक मॉडल हैं। उन्हें टीवी शो साझा सिंदूर में उनके रोल के लिए जाना जाता है। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई रील्स वायरल होती हैं।

यह भी पढ़ें: TMKOC: Palak Sidhwani उर्फ 'सोनू' ने लगाया असित मोदी पर मेंटली टॉर्चर करने का आरोप, बोलीं- 'मुझे धमकी दी गई'

असित मोदी ने जताई खुशी

नई कास्टिंग के बारे में बात करते हुए शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने ईटाइम्स को बताया,"सोनू लीडरशिप लेने वाली और टप्पू सेना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। हमने इस भूमिका के लिए खुशी माली को सावधानी से चुना क्योंकि हमारा मानना ​​​​है कि उसमें वो सारी क्वालीटीज हैं।" हमें विश्वास है कि वह सोनू के किरदार को जीवंत बनाएंगी, वो इस यात्रा के लिए उत्साहित है। हमें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें वही प्यार देंगे जो उन्होंने पिछले 16 सालों में शो और इसके कैरेक्टर्स को दिया है।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने पहली बार किया सोनू से प्यार का इजहार, आपस में भिड़ गए जेठालाल-भिड़े