Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rituraj Singh के परिवार ने दी जानकारी, बताया कब और कहां होगा एक्टर का अंतिम संस्कार

Rituraj Singh Last Rites Details ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का निधन हो गया है। एक्टर के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कार्डियक अरेस्ट ने ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) की जान ले ली। इस बीच एक्टर के परिवार की तरफ से एक जानकारी साझा की गई है जिसमें बताया गया है कि कब उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 20 Feb 2024 07:14 PM (IST)
Hero Image
ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rituraj Singh Last Rites Details: मंगलवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई, जिस पर लोगों को यकीन कर पाना बड़ा ही मुश्किल हुआ। ‘अनुपमा‘ (Anupamaa) फेम एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का निधन हो गया है। एक्टर के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कार्डियक अरेस्ट ने ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) की जान ले ली।

एक्टर के निधन की खबर से मनोरंजन जगत शोक में डूबा हुआ है। इस बीच एक्टर के परिवार की तरफ से एक जानकारी साझा की गई है, जिसमें बताया गया है कि कब उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Rituraj Singh Death: ‘अनुपमा’ एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

परिवार ने बताया कब होगा अंतिम संस्कार

महज 59 साल की उम्र में ऋतुराज सिंह ने इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। वह अपने पीछे बीवी और दो बच्चों को हमेशा के लिए अकेला छोड़ गए। वहीं, अब एक्टर के अंतिम संस्कार को लेकर परिवार ने जानकारी दी। ऋतुराज की एक खुश तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा है, "प्यारे पिता, प्यारे पति, शानदार इंसान और एक पूर्ण रॉकस्टार।"

बुधवार 21 फरवरी को मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में सुबह 10:30 बजे एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले सुबह 9 बजे वर्सोवा में उनके घर पर एक्टर के पार्थिव शरीर को रखा जाएगा, जहां एक्टर के दोस्त और करीबी लोग उनके आखिरी बार दर्शन करेंगे।

बॉलीवुड और ओटीटी की दुनिया में भी थे मशहूर

ऋतुराज सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से ही की थी। एक्टर न सिर्फ टीवी शो में काम कर चुके थे, बल्कि उन्होंने फिल्मों और ओटीटी की दुनिया में भी अपना जलवा दिखा चुके थे।  उन्होंने फिल्म मिस बैटीस चिल्ड्रन,  हम तुम और घोस्ट,  बद्रीनाथ की दुल्हनिया, सत्यमेव जयते 2 और यारियां-2 में  काम किया था। 

यह भी पढ़ें- Rituraj Singh Death: ऋतुराज सिंह के निधन से टूटीं Anupamaa रुपाली गांगुली, एक्टर संग अपने रिश्ते पर कही ये बात