Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्ट्रेस Niti Taylor 'बड़े अच्छे हैं 2' के सेट पर हुई घायल, तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

Niti Taylor Injured नीति टेलर के साथ इस शो के सेट पर हादसा हुआ जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह अपने हाथ पर लगी चोट को दिखा रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Feb 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
Niti Taylor, Niti Taylor Injured injury, Niti Taylor Injured, Niti Taylor Show, bade achhe lagte hain 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Niti Taylor Injured: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) इन दिनों फेमस शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रही हैं। इस शो में वह प्राची कपूर के किरदार में दिखाई दे रही हैं। हाल ही नीति टेलर के साथ इस शो के सेट पर हादसा हुआ, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

शो के सेट पर घायल हुई नीति टेलर

एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी खुद दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह अपने हाथ पर लगी चोट को दिखा रही है। शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की कोहनी से लेकर कंधे के बीच काफी खरोंचें आई हुई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बहुत सारी माइनर इंजरी। इस पोस्ट के बाद फैन्स टेंशन में आ गए और उन्हें अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं।

15 साल की उम्र में किया था डेब्यू

करियर की बात करें तो नीति टेलर ने 15 साल की उम्र में टीवी शो 'प्यार का बंधन' से करियर की शुरुआत की थी। यह शो 2009 में आया था, लेकिन नीति को पॉपुलैरिटी 'कैसी ये यारियां' से मिली। इसमें पार्थ समथान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वह नीति टेलर क्राइम थ्रिलर 'गुलाम' और 'इश्कबाज' जैसे शोज में दिखीं।

फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

नीति टीवी शो के अलावा तेलुगू भाषा की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नीति कमाल की डांसर भी हैं। उन्होंने 'झलक दिखला जा 10' में कोरियोग्राफर आकाश थापा के साथ हिस्सा लिया था।

साल 2020 में रचाई थी शादी

साल 2020 में नीति ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ एक पारिवारिक समारोह में शादी की थी। परीक्षित आर्मी ऑफिसर हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल ने फोटो शेयर कर फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी। नीति ने एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में शादी की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Nititaybawa (@nititaylor)

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 की प्रियंका चौधरी को याद आए पुराने दिन, फर्स्ट किस को लेकर किया खुलासा

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn की बेटी नीसा टूटी-फूटी हिंदी बोलने पर हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- बस पार्टी करना आता है...