Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: खानजादी के सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, बोलीं- 'कुछ है जो उसे परेशान कर रहा है'

Bigg Boss 17 फेमस यूट्यूबर सनी आर्या (Sunny Arya) घर से बाहर हो गए हैं। इस बार शो के वीकेंड को सलमान खान (Salman Khan) ने नहीं बल्कि करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया । शो में रैपर खानजादी (KhanZadi) अक्सर अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस दौरान वह कई बार रोती और बिलखती नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Dec 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
रिद्धि डोगरा और खानजादी (Photo Instagram )

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: टीवी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का शनिवार को वीकेंड का वार हुआ, जिसमें फेमस यूट्यूबर सनी आर्या (Sunny Arya) घर से बाहर हो गए हैं। इस बार शो के वीकेंड को सलमान खान (Salman Khan) ने नहीं बल्कि करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया।

शो में करण जौहर ने भी एक-एक कर सभी क्लास लगाई तो वहीं रैपर खानजादी की बीमारी को लेकर भी कई सवाल-जवाब किए, जिसके बाद खानजादी ने रोती-बिलखती नजर आई। अब रैपर के बचाव में जवान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) उतरी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'तेरे मुंह से बदबू आ रही...', Ankita Lokhande ने Neil Bhatt को किया पोक, हुई भयंकर लड़ाई

खानजादी के सपोर्ट में उतरीं रिद्धि डोगरा

शो में नजर आ रही रैपर खानजादी (KhanZadi) अक्सर अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस दौरान वह कई बार रोती और बिलखती नजर आई। अब इस पर जानी-मानी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) ने रिएक्ट किया है।

रिद्धि डोगरा का पोस्ट

रिद्धि ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, अगर आपको लगता है कि कोई फेक दिखा रहा है, लेकिन फिर भी मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट को बीच में आने दों। कुछ तो है जो उसे परेशान कर रहा है। भले ये बात किसी और को समझ ना आए, लेकिन खानजादी और उसके डॉक्टर को जरूर समझ आएगी। मैंने कल कलर्स टीवी की कुछ क्लिप्स देखे जिसे देख ऐसा लगा कि वह किसी चीज से लड़ रही है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: टूटा Salman Khan के सब्र का बांध, इस हरकत से आगबबूला होकर खानजादी को दिखाया बाहर का रास्ता

रिद्धि डोगरा का वर्कफ्रंट

रिद्धि डोगरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी सीरियल 'झूमे जिया रे' से डेब्यू किया था। फिल्म जवान के बाद एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म ' टाइगर 3' में भी नजर आई हैं। प्रोफेशनल के साथ-साथ रिद्धि डोगरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक समय में काफी चर्चा पर थी। रिद्धि ने एक्टर राकेश बापट से शादी रचाई थी। साल 2019 में दोनों का तलाक हो गया था।