Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shraddha Arya Injured: श्रद्धा आर्या के साथ हुआ बड़ा हादसा, तस्वीर शेयर कर बताया अपना हाल

Shraddha Arya Injured श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन तस्वीरें और वीडियो साझा करती है।हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमे एक्ट्रेस के पैर पर चोट नजर आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 05 Apr 2023 10:04 AM (IST)
Hero Image
shraddha arya photos, shraddha arya kundali bhagya, shraddha arya instagram, shraddha arya injured, shraddha arya husband, shraddha arya actress

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shraddha Arya Injured: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले काफी समय से लोगों के बीच 'प्रीता' बनकर छाई हुई है। श्रद्धा पांच साल से 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस वेकेशन पर मालदीव पहुंची थी। वेकेशन से वापस लौटकर एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

श्रद्धा आर्या के पैर पर लगी चोट

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बैंडेज में लिपटे अपने मुड़े हुए पैर की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है। जैसे मेरा पैर मरोड़ना।' एक्ट्रेस इस हालत में उनके पति उनके साथ नहीं हैं।

ऐसे में राहुल ने बीवी को हिम्मत देने के लिए एक लव लेटर और बुके भिजवाया। येलो-रेड फूलों का बुके और लेटर की तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा ‘हबी’। पैर पर चोट लगने के बाद एक्ट्रेस कुछ समय के लिए बेड रेस्ट पर हैं। ऐसे में उनकी फ्रेंड्स उन्हें अच्छा महसूस कराने के लिए कोशिश भी करते नजर आ रहे हैं।

श्रद्धा से मिलने पहुंचे पारस कलनावत

अभिनेत्री की इस हालत के बाद उनसे मिलने उनके दोस्त और पारस कलनावत पहुंचे थे। इसकी एक झलक उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर साझा की। फोटो में चॉकलेट और मिठाइयों नजर आ रही। वहीं, श्रद्धा की चोटिल होने की खबर के बाद से फैंस काफी परेशान हैं और लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

इन शोज में नजर आई श्रद्धा

अभिनेत्री के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। 'कुंडली भाग्य' से 'प्रीता' के रूप में वह घर-घर में फेमस हुईं। वहीं, अब वह करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्हें धर्मा फैमिली की ओर से वेलकम किया गया था।