Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे रेयांश के साथ पहाड़ी एरिया में चिल करती दिखीं Shweta Tiwari, कातिलाना खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Shweta Tiwari श्वेता तिवारी की टोन्ड बॉडी और अच्छी अदाकारी के सभी कायल हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे रेयांश के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया जिसकी कुछ फोटो उन्होंने फैंस के साथ शेयर की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 01 Jun 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shweta Tiwari and son Reyansh

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वालीं श्वेता तिवारी ने अपने करियर में लंबा सफर तय किया है। आज वह किसी परिचय की मोहताज बन कर नहीं रह गईं हैं। श्वेता ने अधिकतर टेलीविजन वर्ल्ड में ही काम किया है, मगर उनकी कामयाबी फिल्म की किसी हीरोइन से कम नहीं है। 

श्वेता तिवारी न सिर्फ अच्छी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने गुड लुक्स और फिटनेस के लिए भी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनकी ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जिसे देखने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि उनकी उम्र 40 पार है।

बेटे के साथ चिल करती दिखीं श्वेता तिवारी

श्वेता, राजा तिवारी की एक्स वाइफ हैं। उनसे अलग होने के बाद उन्होंने सिंगल मदर बनकर ही पलक का पालन पोषण किया। इसके बाद अभिनव कोहली नाम के शख्स से शादी की, जिसने उन्हें 'रेयांश' नाम का बेटा है। हाल ही में इस गुड लुकिंग एक्ट्रेस को रेयांश के साथ चिल करते देखा गया।

पहाड़ी एरिया में श्वेता तिवारी ने किया एन्जॉय

श्वेता तिवारी ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बेटे रेयांश के साथ कुछ टाइम स्पेंड किया। मुंबई के समुद्री इलाके से निकलकर एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ पहाड़ी एरिया में चिल करती देखी गईं। कभी रेस्टोरेंट में मेन्यू को देखते हुए, तो कभी किसी अलग अंदाज में पोज देते हुए श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूट लिया। 

इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ श्वेता तिवारी ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पूरी लोकेशन को दिखाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी को बताया जॉनी सिन्स का फीमेल वर्जन

कई फैंस ने श्वेता तिवारी की जमकर तारीफ की है। किसी ने उन्हें गॉर्जियस कहा, तो किसी ने उनके लिए ब्यूटिफुल शब्द का इस्तेमाल किया। एक फैन ने तो उन्हें जॉनी सिन्स का फीमेल वर्जन तक बता दिया। राबी खान नाम के यूजर ने कमेंट किया, ''मैडम आप मां, एक्टर, कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और डांसर हैं। यानी कि जॉनी सिन्स का फीमेल वर्जन।

श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट

गॉर्जियस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को इन दिनों 'मैं हू अपराजिता' शो में देखा जा सकता है। शो में उनके कैरेक्टर का नाम अपराजिता सिंह है। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि जून में यह शो ऑफएयर होने वाला है। टीवी सीरियल के अलावा श्वेता फोटोशूट्स के जरिये भी अपने करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाती देखी जा सकती हैं।