Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 शो में बुरी तरह घायल हुई थीं Aditi Sharma, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Khatron Ke Khiladi 14 शो लोगों को पसंद आ रहा है । शो में अब तक कई लोग बाहर भी हो चुके हैं । हाल ही में कलीरे ये जादू है जिन का और रब से दुआ है जैसे शोज में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस अदिति शर्मा की भी इस शो की जर्नी पूरी हो गई हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 अदिति शर्मा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। दर्शकों को मोस्ट फेवरेट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शुरुआत में ही काफी कुछ देखने को मिला है। अब इस शो से एक और सेलेब्स ने अलविदा ले ली है।

हम बात कर रहे हैं अदिति शर्मा, जो एलिमिनेट हो गई हैं। इस बीच अदिति की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने चेहरे की चोट को दिखाती नजर आ रही हैं।

स्टंट के दौरान घायल हुई एक्ट्रेस

अदिति शर्मा इंस्टाग्राम पर अपनी शो की जर्नी के तौर पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर की है, जिसमें शुरुआती तस्वीरों में उनके चेहरे और कंधे पर चोट के निशान साफ-साफ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा बाफी तस्वीरों में वह अरपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- KKK 14 Contestants: निमृत से अभिषेक तक, खतरों से खेलने के लिए तैयार ये 10 खिलाड़ी, फैंस को खली इस एक्टर की कमी

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Sharma (@officialaditisharma)

इन फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा-  मैं थोड़ी देर के लिए चुप हो गई थी, अपनी केकेके 14 के सफर को समाप्त करने के साथ आने वाली भावनाओं को बताने की कोशिश कर रही हूं। मैंने जो यादें बनाई हैं वे जीवन भर रहेंगी। मैं हर स्टंट से पहले डरी हुई होती थी, लेकिन उन डर का सामना करना का मुझमें हौसला भी आया।

शालीन से हारी अदिति

बता दें, अदिति एलिमिनेशन वाले टास्क में अभिनेता शालीन भनोट से हार गई थी, जिसके चलते उन्हें बाहर होना पड़ा। इन स्टार्स को एक स्टंट दिया गया था, जिसमें दोनों को 5 मिनट के अंदर-अंदर ज्यादा से ज्यादा बिच्छू इकट्ठे करने थे, जिसमें शालीन की जीत हुई। 

अदिति शर्मा के टीवी शोज

अदिति शर्मा ने टीवी में अपने करियर की शुरुआत साल 2018 से की थी। उन्हें 'कलीरे', 'ये जादू है जिन का' और 'रब से दुआ है' जैसे शोज में देखा गया है। 

यह भी पढ़ें- आसिम के बाद Krishna Shroff का हुआ जबरदस्त झगड़ा, शालीन भनोट को धौंस दिखाने के बाद हो गईं एलिमिनेट