Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditya Singh Rajput Death: आदित्य सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम, एक्टर के घर से दवाएं मिलीं

Aditya Singh Rajput Death सोमवार 22 मई को फेमस एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का निधन हो गया। उनकी अचानक हुई मौत की वजह ड्रग ओवरडोज बताई जा रही थी। हालांकि इन दावों के बीच आदित्य सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 24 May 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Late Actor Aditya Singh Rajput

नई दिल्ली, जेएनएन। स्पिलट्सविला फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की सोमवार को उनके घर में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बाथरूम में उनके एक दोस्त को वह अचेत अवस्था में मिले। उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आदित्य के अचानक निधन से उनके परिवार, दोस्त और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं, पुलिस आदित्य की मौत के सही कारणों का पता लगाने में जुटी है। इन सबके बीच आदित्य की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है।

आदित्य सिंह राजपूत का हुआ पोस्टमार्टम

न्यूज एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से लिखा है, ''मंगलवार को आदित्य सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया गया। डॉक्टर्स ने मौत के कारण की रिजर्व रिपोर्ट रखी है। आदत्य के विसरा का नमूना फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस ने उनके घर से कुछ दवाएं बरामद कीं, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उनके शव को परिवार को सौंप दिया गया और कल (मंगलवार) को ओशिवारा शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।''

मौत से पहले मां से हुई थी बात

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने आदित्य सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। आदित्य की मौत की वजह ड्रग ओवरडोज बताई जा रही थी, जिससे उनकी मां ने इनकार कर दिया। विरल की शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक, मौत से कुछ समय पहले आदित्य ने अपनी मां से बात की थी। सोमवार को दोपहर करीब 2.15 बजे उनकी मां ने उन्हें कॉल किया था। इसके बाद 2.25 पर आदित्य ने उन्हें व्हाट्सएप पर मेसेज किया। यह उनकी आखिरी बात थी।

बता दें कि आदित्य के पिता दिल्ली हाईकोर्ट में एडवोकेट थे। 11 साल पहले ही उनकी डेथ हो गई। मंगलवार को आदित्य का मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी एक बहन यूएस में रहती है, जो कि आज इंडिया पहुंचेंगी।

इन फिल्मों में किया है काम

आदित्य सिंह राजपूत ने 17 की उम्र में मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की। आदित्य ने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को क्यों मारा' जैसी फिल्मों में काम किया था। आदित्य को 'स्पिल्ट्सविला' और 'गंदी बात' शो में काम करने से पहचान मिली थी। इसके साथ ही उन्होंने कई विज्ञापन में भी काम किया था।