Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adnaan Shaikh करेंगे Lovekesh Kataria की नाक में दम? इस कारण मानते हैं उन्हें अपना सबसे बड़ा दुश्मन

Bigg Boss Ott 3 को एक महीना पूरा होने में सिर्फ 1 हफ्ता बचा है। कंटेस्टेंट्स का गेम अब धीरे-धीरे सामने आ रहा है। अनिल कपूर के शो में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। यूट्यूबर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) घर में आ चुके हैं। हालांकि एंट्री के साथ ही उन्होंने बता दिया है कि वह किसका जीना मुश्किल करने वाले हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 15 Jul 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
अदनान और लवकेश के बीच दिखेगी दुश्मनी?/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3(Bigg Boss OTT 3) अब अपने तीसरे हफ्ते में आ चुका है और गेम और भी दिलचस्प मोड़ ले रहा है। बीती रात इस सीजन की सबसे मजबूत दावेदार में से एक मानी जा रही चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) कम वोट्स की वजह से अनिल कपूर के विवादित शो से बाहर हो गईं।

वहीं उनके जाते ही अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और Youtuber अदनान शेख ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में प्रवेश किया है। उन्होंने स्टेज पर ही बता दिया था कि लवकेश कटारिया से उनकी दुश्मनी काफी समय से चली आ रही है।

घर में जाते ही वह किन दो कंटेस्टेंट के बीच बवाल कर उनकी दोस्ती तोड़ेंगे, इसका इशारा भी उन्होंने अनिल कपूर को बातों ही बातों में दे दिया।

अदनान शेख की वजह से टूटेगी मजबूत दोस्ती?

अदनान शेख की घर के अंदर एंट्री आज के एपिसोड में दिखाई जाएगी। बीते दिन जब उन्होंने होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ मंच साझा किया, तो उन्होंने कंटेस्टेंट्स के मुखौटे उतारे। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें विशाल पांडे (Vishal Pandey) की दोस्ती पर कोई संदेह नहीं है, लेकिन लवकेश कटारिया काफी चालाक हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में आते ही रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी को फटकार, होस्ट के सामने फूट-फूट कर रोईं कंटेस्टेंट

अरमान मलिक और विशाल के बीच जब झगड़ा हुआ था, तो उन्होंने अपने दोस्त का साथ नहीं दिया था। इतना ही नहीं, अदनान ने ये भी कहा कि विशाल को वह पहले से जानते पहचानते है, वह घर के अंदर जाकर उन्हें लव कटारिया की असलियत दिखाएंगे। विशाल के अलावा नेजी और सना सुल्तान से भी उनकी दोस्ती काफी अच्छी है।

लवकेश कटारिया से दिखेगी दुश्मनी?

अदनान शेख ने अनिल कपूर को ये भी बताया कि लवकेश कटारिया से उनकी दुश्मनी काफी पुरानी है। उन्होंने लव के साथ अनबन की वजह भी बताई। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने बताया कि लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) की टीम मिलकर 'टीम 07' को यूट्यूब पर रोस्ट करते थे।

यहां तक कि उन्होंने बातों ही बातों में उन्हें नेशनल टीवी पर लव को एल्विश यादव (Elvish Yadav) का मैनेजर भी कह दिया। उन्होंने कहा कि जब वह शुरू में आए थे तो बिल्कुल एल्विश की तरह बनने की कोशिश कर रहे थे।

अब देखना ये है कि अदनान शेख के आने के बाद विशाल और लव की दोस्ती में बदलाव आता है या फिर वह आगे भी एक-दूसरे से कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कम वोट्स के कारण बाहर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट, नाम सुन खुशी से झूम उठे फैंस