Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस' से निकलते ही Adnaan Shaikh ने एल्विश यादव को दी खुलेआम धमकी, कहा- 'सबका हिसाब किताब होगा'

डिजिटल क्रिएटर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) विवादित शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) से बाहर हो गये हैं। अदनान एक हफ्ते के अंदर ही एविक्ट हो गये। जब वह बिग बॉस के घर में गये थे तब एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने उन पर तंज कसा था। अब अदनान ने एल्विश पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Jul 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
अदनान शेख ने एल्विश यादव को दी धमकी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लवकेश कटारिया को एल्विश यादव का मैनेजर कहने को लेकर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वह अनिल कपूर के विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आये थे। मगर वह एक हफ्ते में नहीं टिक पाये।

एल्विश ने अदनान के मेंटल हेल्थ पर किया था कमेंट

अदनान शेख ने शो में आने के बाद लवकेश कटारिया को निशाने पर लिया था, जो एल्विश यादव (Elvish Yadav) के जिगरी यार हैं। पिछले वीकेंड का वार में एल्विश, अदनान के दोस्त फैजल शेख उर्फ फैजू के साथ आये थे और उन्होंने अदनान के मेंटल हेल्थ का मजाक बनाया था। एल्विश ने कहा था कि अदनान को मेडिकल इश्यू है। लगता है कि वह शो में जाने से पहले मेंटल हेल्थ नहीं चेक कराया था।

अदनान शेख ने दी एल्विश को धमकी

अब बिग बॉस से निकलने के बाद अदनान शेख ने एल्विश यादव को खुलेआम धमकी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि वह सिस्टम को हैंग करेंगे। क्लिप में अदनान शेख ने कहा, "एक टास्क की वजह से एविक्ट हो गया। एक हफ्ते घर में था, पर एक हफ्ता शेर की तरह था, गीदढ़ की तरह नहीं और बहुत ही अच्छा खेला मैंने। अपना 100 प्रतिशत दिया।" अदनान ने कहा कि बाहर आकर उन्हें जिस तरह का प्यार और सपोर्ट मिला, उससे वह बहुत खुश हैं। उन्होंने अपने चाहने वालों को धन्यवाद भी किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: ग्रैंड फिनाले से पहले बदलेगा 'बिग बॉस' का पूरा खेल, अनिल कपूर ने खोला घरवालों का राज!

View this post on Instagram

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

अदनान शेख ने कहा कि बहुत सारे नकली गैंगस्टर लोग की आवाज भी बहुत निकली है तो अभी एक-एक का बदला लेंगे। उन्होंने कहा, "सबका टोटल होगा। सबका हिसाब किताब होगा। सिस्टम को हैंग करना है अभी। बहुत जो बड़ी-बड़ी बातें आकर किए हैं ना कि किसको इलाज की जरूरत है तो आकर सबका एक-एक का इलाज करेंगे। अभी थोड़ा देख लेता हूं कि कितनी बातें हुई हैं। बहुत सारे वीडियोज बने हैं।" उन्होंने कहा कि पहले वह सब कुछ देख लें, फिर सिस्टम हैंग करेंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Adnaan और लवकेश के बीच घुन की तरह पिसे Vishal Pandey, दांव पर लगेगी किसकी दोस्ती