Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 3 महीने बाद छोटी बहन को बिग बॉस हाउस में देख Mannara Chopra के उड़े होश, निकल गए आंखों से आंसू

Bigg Boss 17 Mannara Chopra बिग बॉस सीजन 17 का हाल ही में प्रोमो सामने आया था जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande ) और विक्की जैन ( Vicky Jain) की मम्मी बिग बॉस पहुंचती है। वहीं अब एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को भी शानदार सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस की बहन मिताली हांडा (Mitali Handa) उनसे मिलने पहुंची ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 09 Jan 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
मन्नारा चोपड़ा और मिताली हांडा (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17 Mannara Chopra: टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का सफर अब जल्द खत्म होने जा रहा है। जनवरी के आखिर में शो का फिनाले होने को है। ऐसे में अब घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं। हाल ही में औरा घर से बेघर हुए। वहीं सोमवार से शो का नया वीक शुरू हुआ। ऐसे में अब इस नए हफ्ते में बिग बॉस  सभी घर वालों के लिए एक शानदार सरप्राइज लेकर आ रहे हैं।

आज से शो में फैमिली वीक शुरू होने जा रहा है। लगातार शो के प्रोमो सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की मम्मी बिग बॉस पहुंचती है। वहीं अब एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra)  को भी शानदार सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस की बहन उनसे मिलने पहुंची।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss हाउस में पहुंची Ankita और Vicky की मम्मी, गले लग फूट-फूट कर रोने लगा कपल

बहन को देख रो पड़ी मन्नारा

बिग बॉस सीजन 17 में अब महज अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, आयशा खान और अरुण शेट्टी कंटेस्टेंट बचे है। ऐसे में अब सभी को अपने परिवार वालों से मिलने का मौका मिल रहा है। इसी बीच मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की बहन मिताली हांडा  (Mitali Handa) बिग बॉस हाउस पहुंची, जिसे देख एक्ट्रेस पहले तो काफी हैरान हुई और फिर गले लगकर रोने लगी।  मन्नारा की बहन को देख सभी घर वाले भी बेहद खुश नजर आए।

— LivefeedBB17 (@Dhillon_7777) January 9, 2024

कौन है मिताली हांडा

बता दें, मिताली हांडा  (Mitali Handa) मन्नारा की छोटी बहन है और वह लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। प्रियंका, परिणीति और मन्नारा की तरह मिताली को एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं है। मिताली भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री और एक्टिंग से काफी दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'फालतू हैं विक्की', पति पर जमकर बरसीं अंकिता लोखंडे, मनारा को मुनव्वर ने किया जबरदस्त तरीके से रोस्ट

मिताली अपनी बहन मन्नारा का खूब सपोर्ट भी कर रही हैं। बता दें, बिग बॉस के घर में मन्नारा चोपड़ा भी अच्छे से खेल रही हैं। अपने एक्सप्रेशन के लिए मन्नारा इस सीजन में सुर्खियां बटोर रही हैं।