Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंकिता लोखंडे के बाद टीवी की ये बहूरानी दिखाएंगी सलमान के शो में दम, Bigg Boss 17 के अगले कंटेस्टेंट का नेम आउट

Bigg Boss 17 बिग बॉस शो में हर बार कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ ऐसे झगड़े दिखाए जाते हैं जो नेशनल टेलीविजन पर बड़ी बात बन जाती है। वहीं कुछ के बीच काफी अच्छी दोस्ती तक हो जाती है। अक्टूबर से बिग बॉस 17 शुरू हो रहा है। इस शो में अपना दमखम दिखाने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 27 Sep 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan Photo from Bigg Boss 17 Promo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: अब से कुछ ही दिनों में कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का आगाज होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) ही इस शो को होस्ट करेंगे। इसका दमदार प्रोमो पहले ही सामने आ चुका है, जिसके बाद कंटेस्टेंट्स का नाम भी एक-एक कर रिवील किया जा रहा है।

अंकिता लोखंडे के बाद कन्फर्म हुआ एक और नाम

हाल ही में टेलीविजन इंडस्ट्री की नामचीन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम 'बिग बॉस 17' की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया। वह इस शो में दिल और दिमाग से खेलकर अपना दम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके बाद टीवी इंडस्ट्री की एक और बहूरानी शो में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। 'बिग बॉस 17' के लिए एक और नाम सामने आया है।

'इश्कबाज' एक्ट्रेस सलमान के शो में दिखाएंगी दम

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, 'इश्कबाज' फेम सुरभी चंदना का नाम शो के लिए फाइनल हो चुका है। इस बार शो का थीम सिंगल वर्सेज कपल है। यानी कि कुछ कंटेस्टेंट्स अकेले एंट्री लेंगे, तो कुछ की एंट्री उनके पार्टनर के साथ होगी।

कब से शुरू हो रहा 'बिग बॉस 17'?

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो की टाइमिंग सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे होगी।

आदिल खान भी होंगे 'बिग बॉस 17' का हिस्सा!

इस शो के लिए राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी को भी अप्रोच किया गया है। हालांकि, उन्होंने शो में आने से मना कर दिया है। इंस्टैंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में आदिल ने बताया कि उन्हें बिग बॉस 17 के लिए ऑफर आया है, लेकिन वह इसे नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: KBC 15: सवालों का जवाब देते-देते अमिताभ बच्चन को इम्प्रेस करने तक, इस कंटेस्टेंट को मिला डिनर डेट का ऑफर