Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुलिस द्वारा लीगल एक्शन लेने के बाद भी मस्तमौला की तरह जी रहीं Urfi Javed, एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट पोस्ट

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो से तहलका मचाने वालीं उर्फी जावेद हर बार कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाएं। बीते दिनों फेक पब्लिसिटी करने के चक्कर में उनके लेने के देने पड़ गए थे। वहीं अब एक्ट्रेस ने नई पोस्ट शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Nov 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने खुद के अरेस्ट होने का फेक वीडियो बनाया था, जिसके बाद उनके खिलाफ सच में एफआईआर दर्ज हो गई। लेकिन उर्फी को ट्रोलिंग से खास फर्क नहीं पड़ता। मस्तमौला की तरह अपनी जिंदगी जीने वालीं उर्फी ने अब एक नया पोस्ट शेयर किया है।

मस्तमौला की तरह लाइफ एंजॉय कर रहीं उर्फी

बीते दिनों उर्फी ने खुद के अरेस्ट को लेकर फेक वीडियो बनाया था, जिसके बाद उनकी मुश्किलें सच में बढ़ गईं। मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर किया, जिसमें उन पर 4 आईपीसी की धाराएं लगाई गईं। मजाक-मजाक में उर्फी पर सच में एफआईआर हो गई। हालांकि, एक्ट्रेस कंट्रोवर्सी से दूर अपनी लाइफ को पहले की तरह एंजॉय कर रही हैं।  

उर्फी ने शेयर की ये फोटो

उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आईसक्रीम की फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने कुछ लिखा तो नहीं, लेकिन इससे साफ है कि उर्फी पहले की तरह अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि किस स्पीड से उर्फी जावेद को गूगल पर सर्च किया जाता है।

उर्फी के खिलाफ दर्ज केस की अपडेट

उर्फी समेत चार लोगों पर केस दर्ज हुआ था, जिसमें पुलिस डिपार्टमेंट को बदनाम करने की कोशिश की बात कही गई थी। मुंबई पुलिस की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि वायरल वीडियो में महिला पुलिस द्वारा उर्फी को गिरफ्तार किया गया है, जो कि सच नहीं है। वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है। 

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले में संबंधित लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आईपीसी की धारा 171, 419, 500 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Video: झूठी गिरफ्तारी के चक्कर में बुरी फंसी उर्फी जावेद, Mumbai Police ने लिया लीगल एक्शन?