Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मारपीट करने के बाद दोस्त बने Elvish Yadav और Maxtern, फोटो शेयर कर लिखा- 'भाईचारा ऑन टॉप'

Elvish Yadav And Maxtern दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक शख्स को बुरी तरह पीटते नजर आए थे। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि फेमस यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर था। ये मामला इतना बढ़ गया था कि मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ FIR कर दी थी। वहीं अब रविवार को इस मामले ने नया मोड़ लिया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 10 Mar 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव और मैक्रसटर्न (Photo Credit X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव  (Elvish Yadav) और यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर को लेकर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश, मैक्सटर्न के साथ मारपीट करते नजर आए थे। पिछले दो दिनों से ये विवाद सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ता नजर आया था।

ऐसे में लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ आवाज उठानी शुरू की थी। ये मामला इतना बढ़ गया था कि मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ FIR कर दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं रविवार को इस मामले ने नया मोड़ लिया। 

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav को अनफॉलो करने के बाद Manisha Rani ने लिया एक और बड़ा फैसला, 10 सालों के लिए छोड़ दिया ये काम

एल्विश और मैक्रसटर्न की सुलझी लड़ाई

एल्विश यादव  (Elvish Yadav) ने रविवा शाम यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों के बीच भाईचारा देखने को मिल रहा है। एल्विश ने फोटो के कैप्शन में लिखा- भाईचारा ऑन टॉप। फोटो देखकर ये तो साफ हो गया है कि दुश्मनी दोस्ती में बदल गई है।

पहले भी थी दोनों की दोस्ती

मैक्सटर्न (Maxtern)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है और नए नई फोटो। बता दें,  दोनों साल 2021 से एक-दूसरे को जानते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की दोस्ती में तब खटास आई जब एल्विश ने मैक्सटर्न काफी नफरत और प्रोपैगेंडा फैलाने का काम किया है। हालांकि, अब एक बार फिर दोनों में दोस्ती हुई। 

कौन हैं मैक्सटर्न

मैक्सटर्न भी एक यूट्यूबर हैं, जो गेमिंग से जुड़े वीडियो बनाते हैं। साल 2017 से वो कंटेंट क्रिएटर बने हुए हैं और यूट्यूब पर 1.6 मिलियन यूजर्स उनके साथ जुड़े हुए हैं। 

यह भी पढ़ें- कौन हैं मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर, जिनपर Elvish Yadav ने बरसाए लात घूंसे, मुनव्वर के साथ सेल्फी लेने पर हुआ था विवाद