Move to Jagran APP

Riva Arora Video: 45 वर्षीय मीका सिंह के साथ रोमांस करने पर ट्रोल हुईं रीवा अरोड़ा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Riva Arora Video उरी फिल्म में नजर आईं चाइल्ड आर्टिस्ट रीवा अरोड़ा इन दिनों अपने नए वीडियो को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो गई हैं। उम्र से दोगुने बड़े कलाकारों के साथ रोमांटिक होने पर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2022 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 05:24 PM (IST)
File Photo of Riva Arora and Mika Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Riva Arora Video: चाइल्ड आर्टिस्ट रीवा अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। लेकिन वह किसी फिल्म या बड़े प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट में नहीं हैं, बल्कि 38 साल के करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक वीडियो करने पर उन्हें खरी खोटी सुनाई जा रही है। हाथों में ग्लास लिए दो पुरुषों के साथ रोमांटिक होती रीवा को कम उम्र में इस तरह का काम करता देख यूजर्स भड़के हुए हैं। वह कह रहे हैं कि 'उरी' में काम करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट अचानक इतनी बड़ी कैसे हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बहुत ही कम उम्र की हैं। इसलिए उनकी एज के अनुसार उनके काम को देखते हुए यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की है। हालांकि, यह नाराजगी अभी तक खत्म भी नहीं हुई थी कि अब रीवा का मीका सिंह के साथ किए डांस पर भी ट्रोल किया जाना शुरू हो गया है। रीवा के पेरेंट्स की भी आलोचन हो रही है।

(Photo Credit: Riva Arora Instagram)

रीवा ने 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' में सुहानी कश्यप का रोल किया था। फिल्म के फ्यूनरल वाले सीन में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब उनकी उम्र 9 साल बताई गई थी। उरी के बाद उन्हें 'गुंजन सक्सेना-द कार्गिल गर्ल' में जाह्नवी के बचपन का रोल करते देखा गया था। इन फिल्मों में रीवा उम्र के अनुसार, छोटी लड़की के रोल में फिट दिख रही थीं, लेकिन करण कुंद्रा और मीका सिंह के साथ जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह काफी मैच्योर लग रही हैं।

(Photo Credit: Riva Arora Instagram)

यूजर्स ने कहा दूर रहो इस आदमी से

45 साल के मीका सिंह के साथ वायरल हो रहे रीवा के रोमांटिक डांस वीडियो को देख फैंस भड़क गए हैं। इसके जरिये ही रीवा के पेरेंट्स भी निशाने पर आ गए हैं, जो उन्हें इस तरह के प्रोजेक्ट्स करने से नहीं रोकते। एक ने लिखा, 'इस आदमी से दूर रहो बंदा बदनाम है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसकी उम्र मेरे बेटे के बराबर है। इसके माता पिता को शर्म आनी चाहिए कि 12 साल की बच्ची को 20 साल की लड़की की तरह तैयार करवा रहे, जबकि उसे कक्षा छह में पढ़ाई करनी चाहिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

सोशल मीडिया पर फेमस हैं रीवा अरोड़ा

रीवा अरोड़ा ने 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में एक्टिंग का टैलेंट दिखाकर रीवा रातोंरात सुर्खियों में आ गईं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी फेमस चेहरा हैं। रीवा कई रील्स बनाती हैं, जिसे लोग पसंद करते हैं। एक्टिंग के साथ ही रीवा को स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी तारीफें मिलती रही हैं।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna Niece: ट्विंकल खन्ना की भांजी हैं सारे स्टार किड्स पर भारी, आंखों पर ही मर मिटेंगे आप

यह भी पढ़ें: Kangana on Kantara: 'कांतारा' देख बोलीं कंगना रनोट, फिल्म देख कर कांप रही हूं, ऑस्कर भेजी जानी चाहिए ये मूवी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.