Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shrenu Sangeet Ceremony: मेहंदी के बाद श्रेनु की हुई संगीत सेरेमनी, इस दिन इश्कबाज एक्ट्रेस लेगी सात फेरे

Shrenu Parikh Sangeet Ceremony 18 दिसंबर को श्रेनु पारिख की मेहंदी सेरेमनी हुई। वहीं 19 दिसंबर को संगीत सेरेमनी हुई । वहीं अब सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही है । श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे 21 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 19 Dec 2023 11:35 PM (IST)
Hero Image
श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की संगीत सेरेमनी (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shrenu Parikh Sangeet Ceremony: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं।

18 दिसंबर को श्रेनु पारिख की मेहंदी सेरेमनी हुई। वहीं 19 दिसंबर को संगीत सेरेमनी हुई। वहीं अब सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी की फोटोज वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Shrenu Parikh Mehndi Ceremony: 'इश्कबाज' एक्ट्रेस श्रेनु की हुई मेहंदी सेरेमनी, ब्वॉफ्रेंड संग लेंगी फेरे

श्रेनु पारिख की संगीत सेरेमनी

एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) की 19 दिसंबर को संगीत सेरेमनी हुई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं।इस लहंगे में जरी, मिरर-वर्क शामिल था।

श्रेनु पारिख का लुक

श्रेनु पारिख ने अपने इस लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए लहंगे को मैचिंग स्ट्रैपी चोली के साथ पेयर किया था, जिसमें डीप नेकलाइन थी। साइड-पार्टेड खुले बाल, हल्का मेकअप और पेस्टल ब्लू स्टोन ड्रॉप्स वाली स्टेटमेंट ज्वैलरी उनके लुक को निखार रही थी। तो वहीं एक्टर अक्षय म्हात्रे संगीत सेरेमनी में पिंक कलर का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए। इस पर उन्होंने मैचिंग कढ़ाई वाली नेहरू जैकेट कैरी की हुई थी।  

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की लव स्टोरी

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की मुलाकात साल 2021 में 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। इस कपल ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा। हाल ही में इस कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की थी। ये कपल 21 दिसंबर को मुंबई में फेरे लेगा। 

यह भी पढ़ें- श्रेनु पारेख की पार्टी में 'इश्कबाज' का तड़का, सुरभि चंदना और मानसी श्रीवास्तव के साथ होने वाली दुल्हन की फोटो वायरल