Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bade Achhe Lagte Hain 2: नकुल मेहता के बाद दिशा परमार ने भी छोड़ा शो, बोलीं- 'मेरी अपनी अकांक्षाएं'

Bade Achhe Lagte Hain 2 फेमस शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। शो में राम के किरदार में नकुल मेहता और प्रिया के रोल में दिशा परमार को खूब पसंद किया गया। लेकिन अब फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 01 Jan 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Disha Parmar. Photo Credit: Disha Parmar Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bade Ache Lagte Hain 2: बालाजी टेलिफिल्मस का फेमस शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' का दूसरा सीजन (Bade Achhe Lagte Hain 2) पहले सीजन की तरह काफी फेमस है। दर्शकों को इस सीजन में राम बने नकुल मेहता और प्रिया बनीं दिशा परमार की जोड़ी काफी पसंद आई। लेकिन पिछले कुछ दिनों से शो को लेकर बुरी खबर आ रही है। पहले नकुल मेहता ने शो छोड़ने का ऐलान किया और अब शो की लीड एक्ट्रेस दिशा परमार को लेकर भी यही खबर आ रही है कि 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' से उनकी जर्नी अब खत्म होने वाली है। इसका कारण आपको हैरान कर सकता है।

हां, आपने सही पढ़ा है। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की दिशा परमार शो को टाटा बाय-बाय कहने वाली हैं। उनका यह फैसला उनके कई फैंस को बहुत बड़ा झटका दे सकता है, जो उन्हें डेली सोप में देखना पसंद करते हैं। दिशा ने शो छोड़ने की वजह बताई है।

इस वजह से शो छोड़ने का किया फैसला

ईटाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्रिया की भूमिका नही निभाने के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने शो से अलग होने की बात कही। उन्होंने कहा, 'पहले भी, जब मेकर्स ने एक छलांग लगाई थी और मुझे एक पांस साल की बच्ची की मां का रोल करना था, मेरी अपनी अकांक्षाएं थीं। लेकिन, तब ट्रैक बहुत दिलचस्प था और मैंने इसका लुत्फ उठाया। मैंने इसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया और यह एक शानदार अनुभव रहा।'

View this post on Instagram

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

'मैंने भरपूर आनंद लिया'

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में प्रिया की भूमिका को आगे निभाने से पीछे हटने के फैसले पर उन्होंने कहा कि शो में 20 साल का लीप होने जा रहा है। 20 साल की लीप से साथ मुझे लगा कि मैंने शो में अपना बेस्ट दिया है और एक के बाद एक आधा साल, यह आगे बढ़ने का समय है। मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं शो छोड़ रही हूं बल्कि नए प्रोजेक्ट्स और नई शुरुआत की ओर बढ़ रही हूं। बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक शानदार अनुभव था और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद वापसी के लिए तैयार आमिर खान, Jr. NTR के साथ इस फिल्म में करेंगे धमाका!

यह भी पढ़ें: Box Office Report: 'अवतार 2' की आंधी में 'दृश्यम 2' का जलवा बरकरार, 'सर्कस' का हुआ पत्ता साफ