Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Vaidya के बाद उनकी पत्नी दिशा परमार को भी हुआ डेंगू, एक्टर ने लिखा- मैं काफी नहीं था क्या?

पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों कॉमेडी कुकिंग शो Laughter Chefs Unlimited Entertainment में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनकी जोड़ी एक्टर अली गोनी के साथ बनी है। हालांकि सिंगर इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर स्ट्रगल कर रहे हैं। हाल ही में उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को चिंता में डाल दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 09 Sep 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों लाफ्टर सेफ्स में नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि उन्हें डेंगू हो गया है। एक्टर ने जो फोटो शेयर की थी उसमें उनके सिर पर ठंडे कपड़े की पट्टी रखी हुई है। इसके बाद उन्होंने एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें लिखा है- डेंगू। राहुल की ये हालत देखकर उनके फैंस खास परेशान हो गए हैं। लेकिन अब एक्टर ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी पत्नी दिशा परमार भी अब इसकी चपेट में आ गई हैं।

दिशा परमार ने शेयर की फोटो

इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर करते हुए राहुल ने अपना गुस्सा निकाला है। एक्टर ने लिखा- ''मैं काफी नहीं था क्या जो अब दिशा को भी डेंगू हो गया।'' इसके बाद दिशा ने राहुल की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- हमेशा एक साथ। इसी के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो काफी ज्यादा बीमार लग रही हैं। इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा- बीमार क्लब में आपका स्वागत है।

यह भी पढ़ें: बेटी के जन्म के बाद बदली Rahul Vaidya की किस्मत, सिंगर ने खरीदी 2 करोड़ की Range Rover

बता दें कि पिछले साल गणेश चतुर्थी के मौके पर राहुल और दिशा ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। राहुल ने इस मोमेंट को शेयर करते हुए लिखा था कि लक्ष्मी जी घर आई हैं।

पिछले साल बेटी का हुआ था जन्म

बता दें कि बीमार पड़ने से पहले, राहुल वैद्य इस साल की गणेश चतुर्थी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने लाफ्टर शेफ्स के सेट पर अपनी खुशी भी व्यक्त की थी। उन्होंने इस त्योहार को मनाने का काफी प्लान किया था। हाल ही में उनकी बेटी के आगमन ने उनके जीवन में अपार खुशियां और सौभाग्य अर्पित किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो राहुल को साल 2020 में बिग बॉस 14 में देखा गया था जहां से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट सिंगल जिसने दारू नहीं पी रिलीज किया है। लाफ्टर शेफ में वो अली गोनी के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पापा राहुल वैद्य की कॉर्बन कॉपी है Disha Parmar बेटी नव्या, ये प्यारी तस्वीरें हैं पक्का सबूत