Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron ke Khiladi 14 में हुआ तीसरा एलिमिनेशन, इस बार टीवी की 'बहू' नहीं 'बेटा' हुआ बाहर

खतरनाक स्टंट से भरा शो खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रोमानिया गए कंटेस्टेंट्स वहां अपना दमखम दिखाने के लिए पूरा जोर लगाते नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि आसिम रिजाय (Asim Riaz) ने शो छोड़ दिया है हालांकि वह एलिमिनेट नहीं हुए थे। अब खतरों के खिलाड़ी 14 के तीसरे एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 18 Jun 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
रोहित शेट्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: पॉपुलर रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग से जुड़ी अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं। रोमानिया में शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच कुछ कंटेस्टेंट्स के बाहर होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। 

'खतरों के खिलाड़ी 14' के एलिमिनेशन पर आया अपडेट

'खतरों के खिलाड़ी 14' से शिल्पा शिंदे और अदिती शर्मा के एलिमिनेशन की स्टोरी पहले ही सामने आ चुकी है। अब शो से बाहर हुए तीसरे कंटेस्टेंट का नाम भी रिवील हो चुका है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' से इस बार टीवी की कोई बहू नहीं, बल्कि बेटा एलिमिनेट हुआ है।

'बिग बॉस 17' के खत्म होते ही 'खतरों के खिलाड़ी 14' की चर्चा शुरू हो गई। इस सीजन में निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff), आसिम रियाज (Asim Riaz), शालीन भनोट सहित कई नामी सितारे हैं। हाल ही में कंटेस्टेंट्स के स्टंट के दौरान घायल होने की खबर आई थी।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट के बाद ये तीन खिलाड़ी हुए घायल, घोड़े ने 'अनुपमा' के तोषू की कर दी ऐसी हालत

तीसरे एलिमिनेशन में इस कंटेस्टेंट का आया नाम

कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार और आशीष मेहरोत्रा को स्टंट के दौरान चोट लग गई थी, जिसकी फोटो सोशल मीडया पर शेयर भी की गईं। अब खबर है कि इन तीनों में से ही कोई एक रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो चुका है। बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक, शिल्पा शिंदे और अदिती शर्मा के बाद आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) बाहर हो चुके हैं। 

बता दें कि आशीष मेहरोत्रा इससे पहले अनुपमा टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। इस शो में वह अनुपमा के बेटे 'तोषू' के रोल में थे। 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग के लिए उन्होंने अनुपमा शो छोड़ा था। 

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 से एविक्ट होने के बाद Asim Riaz की पहली तस्वीर आई सामने, रोहित शेट्टी से पंगा पड़ा भारी!