Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी पर 'पुष्पा' का आतंक ! जेठालाल का बेटा 'टप्पू' बनेगा खूंखार विलेन

Bhavya Gandhi तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से घर-घर में पॉपुलर हुए भव्य गांधी अब सीरियल छोड़ने के पांच साल बाद दोबारा वापसी कर रहे हैं। एक्टर एक नए शो के साथ एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। फैंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए खास एक्साइटेड हैं। भव्या पहली बार टीवी पर विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
भव्या गांधी यानी टप्पू की टीपी पर वापसी (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी शो तारक महेता का उल्टा चश्मा में टप्पू के किरदार के लिए जाने जाने वाले भव्या गांधी टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं। एक्टर अब आपको टप्पू के कैरेक्टर से ठीक विपरीत एक खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही उनके फैंस के अंदर एक खास एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

कौन से शो में नजर आएंगे टप्पू?

टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस अपने टप्पू सेना के मुखिया को एक और फ्रेश रोल में देखने के लिए बेताब हो गए हैं। एक्टर अब सोनी सब के नए शो पुष्पा इम्पॉसिबल (Pushpa Impossible) में नजर आएंगे। टीजर रिलीज के साथ ही मेकर्स ने एक जबरदस्त कैप्शन भी दिया है।

यह भी पढ़ें: 'Taarak Mehta...' के 'टप्पू' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे भव्य गांधी

उन्होंने लिखा- "कल तक जो था सबकी आंखो का तारा, वो अब आ रहा है पुष्पा की जिंदगी में फैलाने अंधेरा। अब मिलेगा ज्यादा वाला फैमिली टाइम पुष्पा इम्पॉसिबल के साथ।" ये शो सोमवार से शनिवार हर रात 9.35 पर सोनी सब पर प्रसारित होगा।

फैंस ने जताई खुशी

टप्पू का ये अवतार देख फैंस को जेठालाल की याद आ गई। एक यूजर ने कमेंट किया - 'अरे टप्पू तू कब सुधरेगा, जेठालाल समझाओ अपने बेटे को'। दूसरे ने लिखा- 'वॉव,फेवरेट शो तारक मेहता का एक्टर टप्पू आने वाला है वॉव'। तीसरे ने कमेंट किया- 'उनके नये अवतार में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हूं...पुराना टप्पू बेस्ट है, भव्या गांधी बेस्ट है'।

View this post on Instagram

A post shared by Hatsoff Productions - Entertainment (@hatsoffproduction)

भव्या इसमें एक बिल्कुल नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे जिसका नाम प्रभास होगा। पहली बार मासूम शरारती इमेज वाले टप्पू को फैंस एकदम अलग अवतार में देखेंगे।

बता दें कि भव्य गांधी ने साल 2009 से 2017 तक तारक मेहता शो में टप्पू का रोल प्ले किया। बाद में अपने करियर को ऊंची उड़ान देने के लिए उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: Bhavya Gandhi: नए कलेवर में दिखने को तैयार 'तारक मेहता...' के टप्पू, IPL में करते दिखेंगे कमेंट्री