Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Mehra की धमकी के बाद अपने बयान से पलटे राजीव सेन, बोल- मैंने अफेयर नहीं कहा...

Rajeev Sen Charu Asopa चारु असोपा और राजीव सेन की शादी में पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में राजीव ने पत्नी चारु और टीवी एक्टर करण मेहरा को लेकर अफेयर की बात भी कही थी।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 06 Nov 2022 12:22 PM (IST)
Hero Image
rajeev sen, charu asopa, karan mehra, relationship

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Rajeev Sen Charu Asopa: एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की आपसी लड़ाई बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन ये कपल एक-दूसरे को लेकर कई तरह के खुलासे कर रहा है। चारु-राजीव की इस लड़ाई में बीते दिनों टीवी एक्टर  करण मेहरा (Karan Mehra) का भी नाम घसीटा गया था, जिसके बाद करण ने कहा था कि वह राजीव सेन पर मानहानि का केस करेंगे। इसी अब सुष्मिता सेन के भाई राजीव अपनी ही बात से पलट गए।

राजीव ने लगाया था चारु और करण के अफेयर का आरोप

राजीव सेन ने बीते दिनों पत्न चारु असोपा को लेकर खुलासा किया था कि उनका टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर चल रहा है, जिसके बाद जब करण से इस बारे में पूछा गए तो एक्टर काफी भड़क उठे और उन्होंने कहा था कि- वह राजीव सेन को जानते भी नहीं हैं। इस तरह उनका नाम घसीटा जाना बहुत गलत है। इतना ही नहीं एक्टर ने कहा था कि वह राजीव पर मानहानि का केस करेंगे।

राजीव सेन ने करण और चारु के बयान मारी पलटी

इसी बीच अब खबर आ रही है कि राजीव सेन अपनी बात से पलट चुके हैं। ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजीव ने कहा है कि- मैंने करण मेहरा और चारू के बारे में बात की, लेकिन अफेयर शब्द नहीं बोला। मैंने बस इतना ही कहा था कि चारू की मॉम ने वॉइस नोट भेजकर मुझे बताया था कि चारू, करण के साथ रील बना रही है। बस मैंने इतना ही कहा था। करण ने  मेरी स्टेटमेंट को गलत समझ लिया।

शादी के दूसरे दिन से ही राजीव ने बदले थे अपने तेवर

सिद्धार्थ कनन को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में चारु असोपा ने खुलासा किया था कि शादी के दूसरे ही दिन राजीव सेन के तेवर बदल गए थे।  एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह हमेशा से ही उनपर शक करते रहे हैं। इस कपल साल 2019 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी, लेकिन तभी से दोनों के बीच कभी पैच-अप तो कभी ब्रेकअप होने लगा। 

यह भी पढ़ें- Mili Box Office Collection Day 2: एक करोड़ कमाने तक जाह्नवी कपूर की फिल्म का निकला तेल, अब तक हुई इतनी कमाई