Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 17: 'पति के दिमाग पर नाचने वाली औरत...', Ankita Lokhande को Aishwarya Sharma ने बताया 'यूजलेस क्रिएचर'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच छत्तीस का आंकड़ा देखने को मिला है। शो के आने वाले एपिसोड में भी ऐश्वर्या और अंकिता के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिलेगी। हालिया प्रोमो में देखा गया कि ऐश्वर्या को अनडिजर्विंग बताने पर अंकिता और उनकी भयंकर लड़ाई हुई। जानिए इस बारे में।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 11:22 AM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच हुआ महायुद्ध। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में पहले दिन से नहीं बन रही है। दोनों कपल बेस्ड शो स्मार्ट जोड़ी में अपने-अपने पतियों के साथ नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के घर में जब से दोनों कपल्स ने एंट्री की है, तभी से उनके बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। विक्की जैन से दुश्मनी मोल लेने वाली ऐश्वर्या अब अंकिता के निशाने पर भी आ गई हैं।

अंकिता और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा कैप्टेंसी टास्क के दौरान बढ़ा। विक्की जैन ने जब ऐश्वर्या को कैप्टेंसी की रेस से बाहर निकाला तो गुम है किसी के प्यार में फेम अभिनेत्री ने अंकिता को भी कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर दिया। दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ और अब लग रहा है कि उनकी दुश्मनी पूरे शो में दिखाई देने वाली है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'वोट्स के लिए भीख मांगता है', ऐश्वर्या ने सना 2.0 के साथ-साथ Vicky Jain को दिए ऐसे हैशटैग

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हुआ झगड़ा

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि अंकिता लोखंडे ने ऐश्वर्या शर्मा को कहा कि वह अकेले दम पर नहीं खेल सकती हैं। सोहेल खान और अरबाज खान के पूछने पर कि कौन है जो खुद के दम पर गेम नहीं खेल पा रहा है। इस पर अंकिता ने तुरंत नाम लिया ऐश्वर्या का। उन्होंने कहा, "बिल्कुल ऐश्वर्या हैं। मुझे उनका कोई व्यक्तित्व नजर नहीं आया है।"

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) December 16, 2023

अंकिता लोखंडे के इस बयान को सुन ऐश्वर्या शर्मा आगबबूला हो जाती हैं। वह गुस्से में बोलती हैं कि प्लीज कोई उन्हें अंकिता का गेम दिखाए। ऐश्वर्या ने कहा, "मुझे अंकिता का गेम दिखाओ, मुझे देखना है। पति के दिमाग पर नाचने वाली औरत। यूजलेस क्रिएचर। इंडीविजुएलिटी की पहले स्पेलिंग याद करके बताइए। आप पहले प्रोफेशनल बनिए। इतनी इनसिक्योर औरत है ये।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'उन पर कर्ज था...', बिग बॉस में मां को याद कर भावुक हुए Munawar Faruqui, बताया आत्महत्या से हुई मौत