Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Sharma ने मुनव्वर-आयशा का खोला सीक्रेट, विक्की की हाथ उठाने वाले विवाद के साथ लीक किया विनर का नाम!

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 का ये वीकेंड का वार काफी चर्चा में है। इस बार ऐश्वर्या शर्मा का सफर शो से खत्म हो चुका है। उनका एविक्शन घर वालों के साथ-साथ फैंस के लिए भी हैरान करने वाला रहा। वहीं शो से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या ने हाईलाइट में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी बात रखी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 25 Dec 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
Aishwarya Sharma speak on Munawar Faruqui, Ayesha Khan, Vicky Jain and Ankita Lokhande

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कभी मुनव्वर फारुकी के रोमांटिक रिलेशन, तो कभी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के आपसी झगड़े शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट बने रहे। ऐश्वर्या शर्मा भी अपने बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं। अंकिता के साथ अक्सर उनकी खिटपिट देखने को मिलती थी। इस वीकेंड का वार में ऐश्वर्या शर्मा एविक्ट हो चुकी हैं। उन्होंने घर से बाहर निकलते ही अंदर के कुछ राज खोले हैं। 

विक्की-अंकिता के थप्पड़ विवाद पर कही ये बात

यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने ईशा और मुनव्वर सहित विक्की और अंकिता के थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर भी बात की। उन्होंने कहा कि लोगों को पति-पत्नी के रिश्ते पर कमेंट नहीं करना चाहिए क्योंकि लोग नील और उनके रिश्ते पर भी कमेंट कर रहे हैं। अब मैं सबको जवाब नहीं दे सकती कि हमारा इक्वेशन कितना सही है।

ऐश्वर्या ने कहा कि लोगों का काम है कमेंट करना कि 'अरे इसने हाथ उठा दिया, चिल्ला दिया वगैरह। हालांकि, मेरा मानना है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े होते रहते हैं। हां, मैंने क्लिप देखी और जो विक्की ने किया वो गलत था।'

मुनव्वर-आयशा के रिलेशन पर कही ये बात

ऐश्वर्या ने मुनव्वर और आयशा के रिलेशन पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा कि मुनव्वर बोरिंग हैं और फ्लैट लाइन्स मारते हैं। वहीं, मनारा की इन्सिक्योरिटी पर कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वो मुनव्वर को सिर्फ अपना दोस्त मानती हैं। ऐश्वर्या बोलीं कि मनारा का दावा है कि मुनव्वर सिर्फ उसका दोस्त है, लेकिन मुझे दोस्त वाली फीलिंग डेफिनेटली नहीं लगती है, उसकी तरफ से। मैंने मनारा से पूछा था कि क्या आपने मन में उसके लिए कोई फीलिंग्स हैं? उसने मना कर दिया और कहा कि वह इमोशनली तौर पर जुड़ जाती है। मुझे लगता है कि वह अपने दोस्तों को लेकर पोसेजिव है।

प्री प्लैंड है मुनव्वर-आयशा की बॉन्डिंग?

ऐश्वर्या से मुनव्वर और आयशा खान के रिलेशन के बारे में भी पूछा गया। उन्होंने कहा कि दोनों को खुद को नहीं पता कि उनका रिलेशन क्या है। आयशा जब आई थीं, तब बहुत बोल्ड बनकर आई थीं कि मैं तो ये करूंगी, वो करूंगी, लेकिन बाद में वो बदल गईं। पता नहीं उनके बीच में क्या इक्वेशन है। ऐश्वर्या ने ये भी नसीहत दी कि मुनव्वर को अपने गेम का लेवल अब बढ़ा देना चाहिए क्योंकि उनके गेम में कोई दम नहीं है।

कौन हो सकता है विनर?

ऐश्वर्या ने बिग बॉस 17 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि उनके अनुसार नील, मुनव्वर और अभिषेक कुमार को टॉप 3 में होना चाहिए। अंकिता, इस सीजन की ट्रॉफी जीतने की हकदार नहीं हैं क्योंकि वह हर वक्त सोती रहती हैं। उनकी कोई इंडीविजुअल पर्सनालिटी नहीं है। बहुत लेम और ठंडी लगती है मुझे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी का जलवा बरकरार, टॉप 5 में नील भट्ट ने भी बनाई जगह, इनमें से कोई एक जीतेगा शो?