Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13: इस कंटेस्टेंट ने जीता टिकट टू फिनाले, रोहित शेट्टी के शो को मिले पांच फाइनलिस्ट

KKK 13 रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 अंतिम पड़ाव पर है। जुलाई में शुरू हुए इस शो का फाइनल राउंड बहुत नजदीक है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी के शो को टॉप फाइव फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। इनमें एक कंटेस्टेंट का नाम आया है जिसने टिकट तो फाइनल जीत लिया है। यानी ये कंटेस्टेंट शो का पहला फाइनलिस्ट है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Oct 2023 10:54 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Khatron ke Khiladi 13

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron ke Khiladi 13 Finalist: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' दिन प्रतिदिन मजेदार होते जा रहा है। यह शो फिनाले के करीब पहुंच गया है। हाल ही में रोहित शेट्टी केप टाउन से मुंबई लौटे। वहीं, अगर इस शो की बात करें, तो मेकर्स को टॉप फाइव फाइनलिस्ट मिल गए हैं।

इस कंटेस्टेंट ने जीता टिकट टू फिनाले

इस बार के रियलिटी शो में टेलीविजन इंडस्ट्री, बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों को लिया गया। इन सभी ने शो में तमाम खतरों का सामना किया और हारी बाजी को भी जीत कर दिखाया। खतरों के खिलाड़ी 13 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को शॉक दिया गया। इस टास्क को जिसने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फेस किया, वह टिकट टू फिनाले राउंड में जाने के लिए तैयार हैं।

'खतरों के खिलाड़ी 13' को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट

ऐश्वर्या शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 13' की पहली फाइनलिस्ट हैं। उन्होंने टिकट टू फिनाले जीत लिया है। ऐश्वर्या के अलावा शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स और नायरा बनर्जी भी फाइनलिस्ट की रेस में शामिल हैं। इनमे से कोई एक इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। फिनाले राउंड में और भी खतरनाक टास्क कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने को दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Censor Board Bribe Case: पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी बोले, बिना घूस प्रसून जोशी के यहां कुछ नहीं, दें इस्तीफा

कब है फिनाले?

खतरों के खिलाड़ी 13 के फिनाले की ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है। मगर दावा किया जा रहा है कि 14 अक्टूबर को शो का फिनाले राउंड दिखाया जाएगा क्योंकि 15 अक्टूबर से बिग बॉस 17 शुरू हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: KKK 13 बना झगड़े का अड्डा, रोहित शेट्टी से भिड़े नील भट्ट, लड़ाई देख ऐश्वर्या शर्मा की हालत खराब, देखें वीडियो