Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan पर फिर भड़कीं आकांक्षा पुरी, बोली- 'उन्होंने मुझसे बहुत ही रूडली बात की'

Akanksha Puri And Salman Khan सलमान खान ( Salman Khan ) को आकांक्षा पुरी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है । दरअसल वीकेंड के वार में सलमान खान ने आकांक्षा (Akanksha Puri) की क्लास लगाते हुए उन पर गलत बातें फैलाने का आरोप लगाया था । उस एपिसोड में उन्होंने मुझसे बहुत ही रूडली बात की थी..”

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 06 Jul 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
Akanksha Puri And Salman Khan Bigg Boss OTT 2 Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Akanksha Puri And Salman Khan: एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आई थी। शो में एक्ट्रेस ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जब से आकांक्षा शो से बाहर हुई है तब से लगातार चर्चा में है। अब उन्होंने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।  

उनका लहजा सही नहीं था - आकांक्षा

शो के होस्ट और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) को आकांक्षा पुरी ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान खान ने आकांक्षा की क्लास लगाते हुए उन पर गलत बातें फैलाने का आरोप लगाया था। अब उस बात को याद करते हुए आकांक्षा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,  “मुझे याद है सलमान सर ने कहा था फर्जी अलर्ट। जिस तरह से उन्होंने ये कहा था, उनकी आवाज का लहजा, मैंने उन्हें पहले कभी इस तरह से नहीं सुना था। उस एपिसोड में उन्होंने मुझसे बहुत ही रूडली बात की थी..”

View this post on Instagram

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000)

घर में मेरे खिलाफ हो गए थे लोग

इतना ही नहीं आगे एक्ट्रेस ने कहा, ''जब से मैं घर में गई तभी से गेम मेरे पक्ष में नहीं था..शो के कंटेस्टेंट जद 3 दिन तक मेरे काफी करीब रहे। इस दौरान उन्होंने मुझसे शादी और बाकी सब के बारे में बात की। तब सलमान ने उनसे कहा था कि 'ये एंगल लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस ने शो के होस्ट सलमान खान पर आरोप लगाया कि,  वो ये सारी बातें करके घर वालों का मन बदल रहे थे। सब मेरे खिलाफ हो गए थे"

मेकर्स पर भड़कीं थी एक्ट्रेस

इससे पहले आकांक्षा पुरी ने बिग बॉस ओटीटी मेकर्स को फटकार लगाते हुए कहा कि उनके लिपलॉक वीडियो से खूब पब्लिसिटी बटोरी गई। जबकि सलमान खान से उन्हें इस लिपलॉक के लिए डांट खानी पड़ी और उन्हें शो से भी बाहर कर दिया गया। जब इतनी दिक्कत थी तो किसिंग का फायदा क्यों उठाया गया। अगर यह इतनी बड़ी बात थी तो बिग बॉस हमें बीच में बोल देते जैसे वो बाकी चीजों के लिए टोकते हैं कि माइक पहनिए, हिंदी में बात करिए। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं बोला।'