Move to Jagran APP

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में इस मेन कैरेक्टर की होगी मौत, नए तूफान से उलट-पुलट हो जाएगी अभिरा की दुनिया

Ye Rishta Kya Kehlata Hai पारिवारिक मूल्यों को बनाए रखते हुए आज की जेनरेशन की स्टोरी को दिखाने वाला ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाल ही में चौथी जेनरेशन की स्टोरी शुरू हुई है। मगर अब बहुत जल्द इस शो से एक अहम किरदार का पत्ता कटने वाला है। इसी के साथ अभिरा की जिंदगी में बड़ा ट्विस्ट आते देखा जाएगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Nov 2023 07:05 PM (IST)Updated: Sat, 25 Nov 2023 07:05 PM (IST)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai. Photo Credit: Star Plus Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर और सबसे लंबा चलने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी हाल ही में जेनरेशन लीप के साथ आगे बढ़ी है। हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के बाद शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला शो की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।

ऑडियंस को नए पेयर के साथ न्यू जेनरेशन की कहानी पसंद आ रही है। वहीं, मेकर्स भी लोगों का मनोरंजन लेवल बनाए रखने के लिए कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखे जा सकते हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया, जो अभिरा और अरमान की जिंदगी में नया मोड़ लेकर आने वाला है।

इस किरदार की होगी मौत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन इंडस्ट्री का लॉन्गेस्ट रनिंग शो है। 10 नवंबर के बाद लीप के साथ सीरियल की कहानी आगे बढ़ी है। अब शो में दिखाई गई चौथी जेनरेशन के लीड एक्टर्स समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी हैं। हाल ही में सीरियल का नया प्रोमो दिखाया गया, जिसे देख यह साफ है कि अभिरा की जिंदगी आगे चलकर उलट-पुलट होने वाली है।

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसमें अभिरा और अरमान को बचाने के दौरान अक्षरा की मौत हो जाएगी। लेकिन मरने से पहले वह अरमान से एक ऐसा वादा लेकर जाती है, जिसे उसकी उम्मीद तक नहीं होती।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

अक्षरा की जिंदगी में आएगा ये ट्विस्ट

प्रोमो में दिखाया गया है कि मरने से पहले अक्षरा, अरमान से कहती है कि वह उसे वादा करे वह उसकी बेटी का ख्याल रखेगा। वह दोनों को एक दूसरे से शादी करने के लिए कहती है। अरमान भी मजबूरी में अभिरा से शादी करने के लिए राजी हो जाता है। इसके बाद अभिरा और अरमान अप्रत्याशित परिस्थितियों में शादी करते देखे जा सकते हैं। इनकी शादी केवल अक्षरा की आखिरी इच्छा को पूरी करने के लिए हुई है, जिसे वह दोनों अस्वीकार नहीं कर पाते।

यह भी पढ़ें: Fighter Teaser: इस दिन आएगा दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का टीजर, अनिल कपूर के पोस्ट ने बढ़ाई दिलचस्पी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.