Move to Jagran APP

Avneet Kaur का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, बाथटब में इस चीज ने खींचा सबका ध्यान, तस्वीरें देखता रह गया हर कोई

टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस अवनीत कौर सिर्फ 20 साल की हैं लेकिन वह फैशन के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। हाल ही में अवनीत ने अपने बैंकॉक वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 14 Jun 2022 03:01 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Avneet Kaur Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Avneet Kaur Bold Bathroom Photo Viral : टीवी के चर्चित शो 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' फेम अवनीत कौर आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। इस शो में अवनीत ने जैस्मिन का किरदार निभाकर घर-घर अपनी खास पहचान बनाई है। अवनीत ने महज 20 साल की उम्र में जो मुकाम हासिल किया है उसे पाना काफी मुश्किल है। बतौर बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत और अपन सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी बोल्डनेस की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। अवनीत अक्सर ही अपनी ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को दीवाना बनाती हैं। लेकिन अब अवनीत की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत कौर वायरल हो रहीं तस्वीरें उनके बाथरूम की हैं। इन तस्वीरों को खुद अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहन कभी बाथटब तो कभी बाथटब के पास में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। बाथटब में गुलाब के फूलों से दिल का शेप देकर डिआइन बनाया गया है। वहीं इस दौरान उनकी हर अदा पर फैंस का दिल अटकता नजर आ रहा है। तस्वीरों में अवनीत के बोल्ड क्लीवेज देखकर फैंस के भी पसीने छूट रहे हैं। वहीं अवनीत की ये तस्वीरें मालदीव के वैकेशन के दौरान की हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर अवनीत के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

रिपोर्ट्स की मानें तो अवनीत कौर इन दिनों निर्माता राघव शर्मा को डेट कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने राघव के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। दोनों पिछले करीब 4 सालों से एक-दूसरे के साथ है। हालांकि अब तक दोनों ने दुनिया की नजरों से अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था। अवनीत कौर के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनोट के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी।