Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Khanna ने कहा मर्द औरत बनते अच्छे नहीं लगते, कपिल शर्मा की 'दादी' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शक्तिमान बनकर सालों तक लोगों का मनोरंजन करते आए मुकेश खन्ना अक्सर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वहीं Ali Asgar ने सालों तक कॉमेडी नाइट विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में दादी और नानी का किरदार निभाया। अब एक चैट शो में मुकेश खन्ना ने अली के दादी बनने पर सवाल उठाया है। मुकेश ने कहा कि उन्हें ये चीज पसंद नहीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 07 Aug 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
अली असगर और मुकेश खन्ना की बातचीत

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मुकेश खन्ना अक्सर इंडस्ट्री के ट्रेंड और कल्चर पर सवाल करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने कॉमेडियन्स पर तंज कसा था जो महिलाओं के कपड़े पहनकर शो करते हैं। इस व्यंग्य से मुकेश खन्ना का सीधा निशाना उन मेल एक्टर्स पर था जो महिलाओं जैसे कपड़े पहनकर, मेकअप आदि करके शो का हिस्सा बनते हैं।

शो पर क्यों बने दादी?

दरअसल मुकेश खन्ना के चैट शो पर अली असगर आए थे जहां पर एक्टर ने उनसे बात की। अली को कपिल शर्मा के शो पर दादी के किरदार के लिए जाना जाता है। हालांकि खन्ना ने बात करते हुए बताया कि उन्हें ये सब पसंद नहीं। मुकेश खन्ना ने अली के किरदार को फूहड़ बताया। वहीं जब मुकेश खन्ना ने अली के सामने बैठकर उनके बारे में ऐसी बात बोली तो अली ने ना सिर्फ मेकर्स का बचाव किया बल्कि ये भी बताया कि वो शो पर दादी क्यों बने थे।

यह भी पढ़ें: 'हमारे देवी-देवताओं से खिलवाड़...', Akshay Kumar की फिल्में फ्लॉप होने पर Mukesh Khanna का तंज

अली असगर ने बताया इसे पर्सनल ओपिनियन

अली ने शक्तिमान एक्टर की इस बात को उनका पर्सनल ओपिनियन बताया और कहा, 'ये आपकी अपनी राय हो सकती है। मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगा। लोग हमेशा पूछते हैं कि एक लड़के को लड़की क्यों बनाया? इसका एक कारण मेरे हिसाब से ये है कि कोई भी मेरे जैसी दादी नहीं बन सकता। अगर कोई ये किरदार करता भी तो उतना एनर्जेटिक नहीं होता।'

— Mukesh Khanna (@actmukeshkhanna) August 3, 2024

बता दें कि मुकेश खन्ना ने अली असगर से बातचीत के बाद एक्स पर लिखा था, "मुझे पसंद नहीं मर्द का औरतों के कपड़े पहनकर नाचना या नौटंकी करना। पर एक शो है जिसका नाम नहीं लूंगा...उसमें कॉमेडी के नाम पर यही धड्ल्ले से होता है। पर मेरे शो के माध्यम से इस पर काफी प्रकाश पड़ा। काफी जानकारी मिली। प्रकाशित करने वाले टैलेंटेड एक्टर अली असगर, जिन्होंने बचाव किया इस सिचुएशन का। बहस चली। अब आप भी जानिए क्या बोले वो दादा की जगह दादी बनने पर।"

यह भी पढ़ें: Kalki के चक्कर में बुरे फंसे मुकेश खन्ना, बिहार और ओडिशा पर किये विवादित कमेंट को लेकर देनी पड़ी सफाई