Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sheezan Khan: 'चुप हूं के तमाशा ना बने...', Tunisha Sharma की डेथ एनिवर्सरी के बाद शीजान ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

Sheezan Khan On Tunisha Sharmas Death Anniversary टीवी एक्टर शीजान खान पिछले साल तुनिषा शर्मा की मौत के बाद किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तुनिषा शर्मा की पहली डेथ एनिवर्सरी के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। उनके पोस्ट करने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 10:03 AM (IST)
Hero Image
शीजान खान का क्रिप्टिक पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sheezan Khan On Tunisha Sharma's Death Anniversary: टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) तुनिषा शर्मा की मौत के बाद किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक्ट्रेस की डेथ के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं। अब हाल ही में, शीजान ने तुनिषा की पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

तुनिषा शर्मा ने दिसंबर 2022 में अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद शीजान पर उनकी मौत का आरोप लगा। फिर कुछ समय के लिए उन्हें जेल भी जाना पड़ा। इसके बाद एक्टर को 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ से बाहर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Sheezan Khan ने इस वजह से बीच में ही छोड़ा शो 'चांद जलने लगा', बोले- 'इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था'

शीजान खान ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

शीजान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा 'उसके नजदीक गम-ए-तर्क-वफा कुछ भी नहीं। मुतमईन ऐसे हैं वो जैसा हुआ कुछ भी नहीं। मैं तो इस वास्ते चुप हूं के तमाशा ना बने। वो समझता है मुझे तुझसे गिला कुछ भी नहीं'।

बता दें कि अली बाबा शो में शीजान खान और तुनिषा शर्मा साथ ही काम कर रहे थे। इसके बाद 24 दिसंबर को तुनिषा को उनके मेकअप रूम में लटका पाया गया था। इसके बाद शीजान खान को 25 दिसंबर, 2022 को गिरफ्तार किया गया था, जब तुनिशा की मां ने उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और दावा किया था कि एक्टर ने उनकी बेटी का 'इस्तेमाल' किया था।

PTSD से गुजर रहे थे शीजान

शीजान खान की बहन फलक नाज ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में बताया कि उन्होंने और उनकी फैमिली ने जेल से रिहा होने के बाद कैसे शीजान को PTSD से बाहर निकाला। फलक ने कहा कि 'मैं बहुत क्लियर थी कि मुझे उसे सोशल मीडिया से दूर रखना है। मैंने कई हफ्तों तक उसे मोबाइल नहीं दिया। यहां तक कि मैंने उसे बाहर जाने से भी मना कर दिया। दो महीने में जो भी बाहर हुआ, वह देखेगा तो बहुत बुरी तरह टूटेगा, क्योंकि ऑनलाइन कुछ भी सही नहीं था।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma की मौत के बाद PTSD के शिकार हो गए थे Sheezan Khan, फलक नाज ने बताया- कैसी हो गई थी हालत