Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ali Baba: Dastaan-E-Kabul: अलीबाबा की कहानी एक बार दिखेगी नए अंदाज में, ये स्टार्स निभा रहे हैं लीड रोल

यह शो एक करिश्‍माई नौजवान अलीबाबा की जिंदगी पर आधारित है। उसके मन में अडिग आशा है और वह अपने अद्वितीय आकर्षण से सबका मन मोह लेता है। वह 5 प्‍यारे अनाथ बच्‍चों का पालक है। अपनी क्षमताओं से अनजान और भाग्‍य से उपेक्षित अलीबाबा एक रहस्‍यमयी यात्रा पर निकलेगा।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 08:18 PM (IST)
Hero Image
Ali Baba Dastaan E Kabul Start On Sony Sab Know About Cast And Story Here

नई दिल्ली, जेएनएन। Ali Baba Dastaan-E-Kabul : सोनी सब एक नए शो ‘अलीबाबा- दास्‍तान-ए-काबुल’ ने शानदार शुरुआत की है। ये एक बच्चों को नहीं बल्कि बड़ो को भी काफी पसंद आ है। इस शो में अलीबाबा के जीवन के हर पहलू को बड़े ही खास अंदाज में पेश किया जा रहा है। साथ ही शानदार जगहों से लेकर रहस्‍यों से भरे दिलचस्‍प बातों का भी वर्णन किया गया है। इस शो की कहानी खूबसूरत शहर काबुल की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। पेनिनसुला पिक्‍चर्स द्वारा निर्मित इस शो कई जाने-माने कलाकार प्रमुख किरदारों को साकार करते नजर आएंगे। इस शो में टेलीविजन के मशहूर अभिनेता शेहजान खान इसमें मुख्‍य किरदार यानी अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं। मरियम के रोल में एक्ट्रेस तनिशा शर्मा नजर आ रही हैं। ‘अलीबाबा- दास्‍तान-ए-काबुल’ के आउटडोर सीन लद्दाख की लुभावनी वादियों में फिल्‍माए गये हैं और इस शो का सेट भारतीय टेलीविजन के शोज के सबसे बड़े सेट्स में से एक है। ‘अलीबाबा- दास्‍तान-ए-काबुल’ शो कल 22 अगस्‍त को रात 8 बजे से सोनी सब पर शुरू हो चुका है।

करिश्‍माई नौजवान अलीबाबा की कहानी

यह शो एक करिश्‍माई नौजवान अलीबाबा की जिंदगी पर आधारित है। उसके मन में अडिग आशा है और वह अपने अद्वितीय आकर्षण से सबका मन मोह लेता है। वह 5 प्‍यारे अनाथ बच्‍चों का पालक है। अपनी क्षमताओं से अनजान और भाग्‍य से उपेक्षित अलीबाबा एक रहस्‍यमयी यात्रा पर निकलेगा, जो उसके जीवन को हमेशा के लिये बदल देगी। हमेशा उत्‍साहित रहने वाले और भविष्‍य की चिंता न करने वाले एक नौजवान से ले‍कर काबुल के भविष्‍य को बचाने के लिये भाग्‍य द्वारा चुने जाने तक, अलीबाबा की विचित्र यात्रा चकाचौंध से भरे इस नये शो का केन्‍द्र-बिन्‍दु होगी। इस कहानी को रोचक बनाएगी अलीबाबा की दिलचस्‍प और खूबसूरत मरियम से मुलाकात, जो अपनी मंजिल तक पहुंचने के सफर में अलीबाबा की मदद करेगी।                                                             

अली बाबा बनकर मैं काफी खुश हूं

अली बाबा की भूमिका निभा रहे शेहजान एम खान ने कहा, 'इस शो का हिस्‍सा बनकर मैं काफी खुश हूं। ‘अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुल’ निश्चित तौर पर एक भव्‍य शो है, जो दर्शकों को एक जादुई दुनिया में ले जाएगा। यह शो दिलचस्‍प कथानक के साथ सांसें रोककर देखने लायक विजुअल इफेक्‍ट्स और खूबसूरत जगहों से मनोरंजन की खुराक को बढ़ाता है। इस शो में मुख्‍य किरदार निभाना मेरी खुशकिस्‍मती है। मुझे उम्‍मीद है कि इस शो को दर्शकों से बहुत सारा प्‍यार और भरपूर सपोर्ट मिलेगा।'