Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma की जिस सेट पर हुई थी मौत, शनिवार को लगी आग से जलकर हुआ राख

Tunisha Sharma TV Set Got Burned तुनीषा शर्मा जिस सेट पर शो की शूटिंग करती थी अब वह शनिवार को लगी आग में जलकर राख हो गया है। शनिवार को सुबह आग पर काबू पा लिया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 13 May 2023 08:02 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma TV Set Got Burned, Tunisha Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma TV Set Got Burned: महाराष्ट्र के पालघर जिले में स्थित टीवी स्टूडियो के सेट पर शनिवार को सुबह आग लग गई और यह जलकर राख हो गया। गौरतलब है कि इसी सेट पर टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की मौत हो गई थी। इस सेट पर अलीबाबा: दास्तान ए कबूल की शूटिंग की जाती थी। तुनीषा शर्मा के निधन से फैंस को काफी सदमा लगा था।  

तुनीषा शर्मा सेट पर अलीबाबा दास्ताने कबूल की शूटिंग कर रही थी

तुनीषा शर्मा सेट पर अलीबाबा दास्ताने कबूल की शूटिंग कर रही थी। इस बीच उन्होंने सेट पर आत्महत्या कर ली थी। अब भजनलाल स्टूडियो शनिवार की सुबह धू-धूकर जलकर राख हो गया है। शो में उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान की भी अहम भूमिका थी। गौरतलब है कि तुनीषा शर्मा पिछले वर्ष दिसंबर 24 को मृत पाई गई थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मामले में छानबीन करने के बाद तुनीषा के ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

भजनलाल स्टूडियो में अचानक आग लग गई

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि भजनलाल स्टूडियो में अचानक आग लग गई जो कि मुंबई के बाहर है। यह शनिवार को देर रात लगी थी। वहीं, पीटीआई के अनुसार शनिवार की सुबह 4:00 बजे आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। तुनीषा शर्मा की मौत के बाद शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya Dwivedi (@realananyaaa)

शीजान मोहम्मद खान को 5 मार्च को उन्हें जमानत मिली है

शीजान मोहम्मद खान को 5 मार्च को उन्हें जमानत मिली है। वह फिलहाल दक्षिण अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी 13 रियालिटी शो में भाग लेने गए हैं। कोर्ट ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति दी है। शीजान मोहम्मद खान ने अपने वकील शैलेंद्र मिश्रा के माध्यम से कोर्ट को जानकारी दी कि उनके पास कोई काम नहीं है और वह बेरोजगार है। उनके वकील ने आर्डर पर जानकारी देते हुए कहा कि कोर्ट ने इस बात को माना है कि काम के लिए विदेश जाने की अनुमति दी जा सकती है। हालांकि, उसे तय समय में वापस भी आना होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Jared Savaille (@jared_savaille.official)