Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 की सक्सेस पार्टी पर Aly Goni ने कसा तंज, यूजर्स बोले, 'इसे नहीं मिली तो परेशान है'

Aly Goni Comment Bigg Boss 17 Success Party बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट और विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लगातार पार्टी करते नजर आ रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज और वीडियो वायरल होती है लेकिन लग रहा है कि ये पार्टीज से बाकी सीजन के कंटेस्टेंट को रास नहीं आ रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Feb 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
अली गोनी बिग बॉस पार्टी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aly Goni Comment Bigg Boss 17 Success Party: बिग बॉस सीजन 17 को खत्म हुए 15 दिन बीच चुके हैं, लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है। सीजन 17 के कंटेस्टेंट और विनर मुनव्वर फारूकी लगातार पार्टी करते नजर आ रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज और वीडियो वायरल होती है, लेकिन लग रहा है कि ये पार्टीज से बाकी सीजन के कंटेस्टेंट को रास नहीं आ रही है।

शुक्रवार को मुंबई में पार्टी बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें सभी लोग शामिल हुए। वहीं अब इस पार्टी पर 'बिग बॉस 14' में नजर आए एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने तंज कसा है, जिसके बदले में यूजर्स ने उन्हें जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin ने ब्वॉयफ्रेंड Aly Goni संग अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'सही समय आने दो'

अली गोनी ने कसा तंज

शनिवार को अली गोनी (Aly Goni) ने एक्स (X) अकाउंट पर ट्वीट करते हुए एक पोस्ट करते हुए लिखा, ये बिग बॉस पार्टी क्या होती है? इस पोस्ट में उन्होंने उस राहुल वैद्य और आसिम को टैग भी किया। इस पोस्ट पर निक्की तंबोली ने कमेंट करते हुए लिखा, फेक इट टू मेक इट। तुम मेरा मतलब समझ सकते हो।

यूजर्स ने दिया करारा जवाब

अब एक्टर के इस पोस्ट पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पार्टी सिर्फ हिट सीजन देने वालों के लिए होती है। दूसरे यूजर ने लिखा, बेचारे को पार्टी न मिलने का दर्द है। तीसरे यूजर ने लिखा, वहीं जिसने तुम्हें कभी बुलाया नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, इसे नहीं मिली तो परेशान हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin Look: तबीयत ठीक होते ही जैस्मिन भसीन ने दिखाया अपना नया लुक, Aly Goni ने उड़ाया मजाक

जैस्मीन को कर रहे हैं डेट 

पिछले कुछ सालों से एक्टर एली गोनी एक्ट्रेस जैस्मीन को डेट कर रहे हैं। इस कपल की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 14 में शुरू हुई थी। इतने सालों तक डेट करने के बाद इस कपल की अक्सर शादी की खबरें आती रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी शादी के सवालों पर चुप्पी तोड़ी थी। जैस्मीन ने कहा था,  जब हमारे लिए सही समय होगा तो हम शादी करेंगे, हम लोगों के लिए शादी नहीं कर रहे हैं, हम अपने लिए शादी करना चाहते हैं।