Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं जैस्मिन भसीन, बोलीं- 'पिछले तीन दिन बहुत कठिन और गंभीर थे'

Jasmin Bhasin Health Update टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब अभिनेत्री की हेल्थ अपडेट देते हुए उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। वहीं एक्ट्रेस भी अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कंडीशन के बारे में भी बात की है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Wed, 11 Oct 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं जैस्मिन भसीन। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jasmin Bhasin Health Update: छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की हाल ही में तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभी भी एक्ट्रेस अस्पताल में ही एडमिट हैं। बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) ने जैस्मिन की हेल्थ अपडेट दी है।

'टशन-ए-इश्क' अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस के पेट में इन्फेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। जैस्मिन ने ड्रिप लगाए हुए अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें- शूटिंग के वक्त अली गोनी की आंख पर लगी चोट, गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के चेहरे का उतरा रंग

अली गोनी ने दी जैस्मिन की हेल्थ अपडेट

अली गोनी ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन की हेल्थ अपडेट दी। 'ये हैं मोहब्बतें' स्टार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैस्मिन की हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस खाना खाती हुई नजर आ रही हैं। अली ने हार्ट इमोजी के साथ फोटो शेयर की। 

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं जैस्मिन

'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन को आज हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉस्पिटल से सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह विक्ट्री का साइन बनाते हुए नजर आ रही हैं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि बीते 3 दिन उनके लिए कितने मुश्किल रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बाय बाय हॉस्पिटल। उम्मीद है कि मैं दोबारा तुमसे न मिलूं। पिछले तीन दिन बहुत मुश्किल और गंभीर थे, लेकिन मैं अब लौट आई हूं, पहले से और ज्यादा मजबूत और बेहतर होकर। बहुत सारे प्यार, विशेज और प्रेयर्स के लिए आप सभी का दिल से शुक्रिया।"

जैस्मिन भसीन का करियर

जैस्मिन भसीन इन दिनों टीवी से दूर हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में देखा गया था। तब से वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। 'टशन-ए-इश्क' से टीवी की शुरुआत करने वाली जैस्मिन को रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से पॉपुलैरिटी मिली है। वह साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Jasmine Bhasin Birthday: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं जैस्मिन भसीन, मुंबई में है आलीशान घर