Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aly Goni का एयर इंडिया पर फूटा गुस्सा, सामान न मिलने से परेशान एक्टर ने कहा- 'टाटा का नाम खराब कर रहे...'

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता Aly Goni का एयर इंडिया पर गुस्सा फूटा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और सामान लेट मिलने पर नाराजगी जाहिर की है। अभिनेता ने कहा कि बिजनेस क्लास टिकट बुक कराने के बाद उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा। उन्होंने यह भी कहा कि स्टाफ टाटा का नाम खराब कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 01 Mar 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
एयर इंडिया पर भड़के अली गोनी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aly Goni On Air India: टीवी के जाने-माने अभिनेता अली गोनी ने एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में एयर इंडिया पर गुस्सा निकाला है। अली ने बताया कि उनका एयर इंडिया में बिजनेस क्लास का एक्सपीरियंस सबसे बेकार रहा। जानिए क्यों अली का स्टाफ पर आगबबूला हो गए।

अली गोनी उन फेमस स्टार्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन नए-नए पोस्ट कर फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ के अपडेट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने एयर इंडिया के साथ अपना अनुभव शेयर कर इसे सबसे खराब बताया।

एयर इंडिया पर इसलिए भड़के अली गोनी

दरअसल, हुआ यूं कि अली गोनी ने एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में सफर किया। मगर न सीट्स बढ़िया थीं और ना ही लैंड होने के बाद समय पर लगेज आया। इस बात से एक्टर इतना झल्ला गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल दी।

अभिनेता ने एयरपोर्ट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एयर इंडिया के बिजनेस क्लास पर अपना पैसा बर्बाद न करें। मुझे लगता है कि यह वाकई सबसे खराब बिजनेस क्लास है। लैंड हुए 44 मिनट हो गया, लेकिन सामान कहीं नहीं। टूटी हुई सीट्स, ग्राउंड स्टाफ इधर नहीं है। बुरा लग रहा है। वे टाटा का नाम खराब कर रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 की सक्सेस पार्टी पर Aly Goni ने कसा तंज, यूजर्स बोले, 'इसे नहीं मिली तो परेशान है'

अली गोनी के टीवी शोज

अली गोनी लम्बे अरसे से छोटे पर्दे से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी शो स्प्लिट्सविला सीजन 5 (2012) से की थी। इसके एक साल बाद अभिनेता ने अपना एक्टिंग डेब्यू दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' से की थी। इसी सीरियल ने अभिनेता को अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी दिला दी थी।

Aly Goni Photo

वह 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां', 'यह कहां आ गए हम', 'ढाई किलो प्रेम', 'दिल ही तो है', 'नागिन', 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9', 'बिग बॉस 14' और 'जीत की जिद' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। वह अक्सर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं।

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin ने ब्वॉयफ्रेंड Aly Goni संग अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'सही समय आने दो'