Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Krishna Mukherjee की शादी में अली गोनी-जैसमिन भसिन के डांस ने लूटी महफिल, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

Krishna Mukherjee अली गोनी और जैसमिन भसिन शोबिज वर्ल्ड के पसंदीदा कपल में से एक माने जाते हैं। हाल ही में इन दोनों को एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की शादी में देखा गया जिसके एक फंक्शन से इस कपल का वीडियो सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Mar 2023 01:39 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Jasmin Bhasin and Ali Goni

नई दिल्ली, जेएनएन। Aly Goni-Jasmin Bhasin: एली गोनी और जैसमिन भसिन ग्लैमर वर्ल्ड की हिट जोड़ी में से एक है। दोनों ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया था, जहां तकरार और खट्टी-मीठी नोंकझोंक के बीच इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। फैंस को इन दोनों को साथ में देखना काफी अच्छा लगता है। हाल ही में उन्हें 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस और उनकी दोस्त कृष्णा मुखर्जी की शादी में देखा गया, जहां दोनों ने जमकर नाच गाना किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस वीडियो

कृष्णा मुखर्जी ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से शादी की है। उनकी शादी गोवा में हुई, जिसके लिए उनके सभी दोस्त मुंबई से रवाना हो चुके हैं। कृष्णा और चिराग की शादी के सभी फंक्शन्स धूमधाम से पूरे किए गए। इसकी एक बानगी संगीत नाइट में देखने को मिली, जहां एली गोनी के गर्लफ्रेंड जैसमिन भसिन के साथ डांस ने समा बांध दिया। संगीत में अली और जैसमिन ने जो परफॉर्मेंस दी है, उसे देखकर इंटरनेट पर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

संगीत नाइट में छाए अली और जैसमिन

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 11 मार्च को मेहंदी के साथ शुरू हुए। अली गोनी और जैसमिन भसिन को पंजाबी सॉन्ग 'झांझर' पर थिरकते देखा गया। इसमें फ्री स्टाइल डांस मूव्स के साथ ही उन्होंने भांगड़ा भी किया, जिस कारण उनका डांस देखते बन रहा था। इतना हीं नहीं, बल्कि अंत में अली ने जैसमिन को गोद में उठा लिया, जिसका वीडियो देख फैंस उनके भी जल्द ही शादी करने की कामना कर रहे हैं।

लोग बोले- मजा आ गया

अली और जैसमिन के डांस को इतना पसंद किया गया कि लोगों ने उनके लिए तारीफों के पुल बांध दिए। जहां अली ने ग्रीन कलर के ब्लेजर के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहना था। वहीं, जैसमिन ब्राउन शेड के शिमरी शरारा में बला की खूबसूरत लग रही थीं। फैंस ने कपल के डांस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि यह दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande: 'मणिकर्णिका' के बाद अंकिता लोखंडे को नहीं मिला बॉलीवुड में काम, बताई हैरान करने वाली वजह


यह भी पढ़ें: TJMM Box Office Day 6 Collection: रणबीर कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, सोमवार को छापे इतने नोट