Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद Aly Goni कुछ यूं संभालते आए नजर, फोटो देख भर आया फैंस का दिल

जैस्मिन भसीन और अली गोनी टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। वह जब भी कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो फैंस उन पर प्यार की बरसात कर देते हैं। अब हाल ही में ये है मोहब्बतें एक्टर अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के अस्पताल से लौटने के बाद उनके साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शेयर की फोटो/ इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जैस्मिन भसीन की कुछ दिनों पहले अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। Bigg Boss 14 में नजर आईं जैस्मिन भसीन के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे।

पेट में इन्फेक्शन होने की वजह से एक्ट्रेस को मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था। फिलहाल जैस्मिन बिल्कुल ठीक हैं और अपने घर लौट चुकी हैं। उनके अस्पताल से छूटने की जानकारी उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अली गोनी(Aly Goni) ने एक इंस्टा स्टोरी के जरिये फैंस को दी।

अब हाल ही में अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को संभालते हुए एक और तस्वीर शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गयी है। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी भावुक हो गए हैं।

अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शेयर की फोटो

अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों ने कैमरे की तरफ पीठ की हुई है और वह आसमान की तरफ देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jasmin Bhasin: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं जैस्मिन भसीन, बोलीं- 'पिछले तीन दिन बहुत कठिन और गंभीर थे'

इस फोटो में अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के कंधे पर हाथ रखा हुआ है, तो वहीं 'दिल से दिल तक' एक्ट्रेस ने भी बड़े ही प्यार से अली गोनी को पकड़ा हुआ है और दोनों नजारों का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। जैस्मिन भसीन की अस्पताल से लौटने के बाद इस फोटो को देखकर फैंस की भी भावनाएं उमड़ पड़ी हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार

इस फोटो को शेयर करते हुए अली गोनी ने कैप्शन में सिर्फ दिल वाला इमोजी लगाया। दोनों की इस प्यार भरी तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट बॉक्स में अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये मेरा सबसे पसंदीदा कपल है, आप दोनों का प्यार लोगों के लिए एक मिसाल है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये दोनों भले ही अपना प्यार शब्दों में बयां ना करें, लेकिन हमेशा एक-दूजे संग खड़े रहते हैं, जो बहुत कुछ बयां करता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "भगवान तुम दोनों की जोड़ी यूं ही सलामत रखे। आप दोनों का साथ हमेशा बना रहे"।

यह भी पढ़ें: Jasmin Bhasin Hospitalized: जैस्मिन भसीन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस