Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aly Goni ने किया गर्लफ्रेंड Jasmine Bhasin के लिए पोस्ट, खास कैप्शन लिख बढ़ाई एक्ट्रेस की हिम्मत

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस समय लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस को लेंस पहनने की वजह से आंखों में दिक्कत हुई और उसके बाद उन्हें अचानक से दिखना बंद हो गया। जब वह डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस के आंखों की कॉर्निया खराब हो गई है। ऐसे में अब अली गोनी ने भी उनके लिए पोस्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Jul 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) को लेकर हाल ही में यह खबर आई कि उन्होंने दिल्ली के एक इवेंट के दौरान आंखों में लेंस पहने, जिसके बाद उनका कॉर्निया खराब हो गया और वह अपनी आंखों से देख नहीं पा रही थीं। हालांकि, अब एक्ट्रेस पहले से बेहतर है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट शेयर करके दी।

अब उनके ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत फोटो शेयर कर एक्ट्रेस को खास महसूस कराया है।

यह भी पढ़ें: फोटो शेयर कर Jasmine Bhasin ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, कॉर्निया खराब होने के बाद दिखना हुआ था बंद

अली ने किया जैस्मिन के लिए पोस्ट

अली गोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वह जैस्मिन को अपनी बाहों में पकड़े नजर आ रहे हैं और दोनों स्माइल कर रहे हैं। अली जहां व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस ग्रीन सूट में नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में 'मजबूत' लिखा है।

एक्ट्रेस ने किया पोस्ट पर रिएक्ट

अली के इस पोस्ट पर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माही विज ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है। वहीं, जैस्मिन ने भी इस पर ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर किया है। इसके अलावा अली और जैस्मिन के कई फैंस ने एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

जैस्मिन ने शेयर किया था अपना हेल्थ अपडेट

जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है। 'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने पोस्ट में मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह आंखों पर चश्मा पहने हुए नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अब मैं बेहतर हूं और ठीक हो रही हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: लेंस पहनने से Jasmin Bhasin का कॉर्निया हुआ खराब, दर्द में एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं देख नहीं पा रही'