Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Aus: 'अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया...', एली गोनी से करण कुंद्रा तक टीवी सितारों ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

Ind vs Aus World Cup 2023 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ट्रॉफी जीतने में असफल रही। टीम की हार देखकर हर कोई निराश हो गया लेकिन लोगों के दिलों में प्यार कम नहीं हुआ। अली गोनी करण कुंद्रा सहित कई टीवी सितारों ने टीम इंडिया के लिए अपना प्यार दिखाया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 09:05 AM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया की हार के बाद टीवी सेलेब्स का रिएक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs Aus World Cup 2023: रविवार 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने अपना शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने में असफल रहे। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया।

टीम इंडिया की हार से हर किसी का दिल टूट गया है। ऐसे में बड़े पर्दे के सेलेब्स से लेकर टेलीविजन की मशहूर हस्तियों करण कुंद्रा, एली गोनी समेत कई लोगों ने उत्साह को बढ़ाने के लिए टीम पर अपना प्यार जताया।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: हार कर भी जीती टीम इंडिया, सुनील शेट्टी से लेकर अजय देवगन तक, फिल्मी सितारों ने यूं किया रिएक्ट

अली गोनी ने लिखा स्पेशल पोस्ट

अली गोनी अक्सर मैच को लेकर पोस्ट करते रहते हैं। जब इंडिया अपना फाइनल मुकाबला हार गई, तब भी उन्होंने टीम को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट किया। अली ने टीम की एक तस्वीर पोस्ट की और उसपर लिखा था 'ब्लीडिंग ब्लू फॉरएवर'। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अभी भी दुनिया की सबसे अच्छी टीम'।

View this post on Instagram

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 (@alygoni)

करण कुंद्रा का ने किया पोस्ट

करण कुंद्रा ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर पोस्ट किया कि वह टीम इंडिया के लिए अपना समर्थन जारी रखेंगे। उन्होंने लिखा, 'आप कुछ जीतते हैं, तो कुछ सीखते हैं। हमेशा के लिए टीम इंडिया फॉरएवर ब्लू'।

अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया

राजीव अदातिया ने मेन इन ब्लू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। वे फाइनल में पहुंचे, हमें उन पर गर्व होना चाहिए। जिस तरह से उन्होंने पूरे वर्ल्ड कप में खेला, मेरी नजर में वे चैंपियन बने। शाबाश लड़कों, आपने वर्ल्ड कप को देखने लायक बना दिया'।

View this post on Instagram

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

राहुल वैद्य ने लिखा इमोशनल मैसेज

राहुल वैद्य ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह परेशान दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वर्तमान मूड'। इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट की और लिखा 'रोहित शर्मा को रोता देख मेरी आंखों में आंसू आ गए'।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: भारत की हार के बाद बुरी तरह टूटे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने गले लगाकर दी पति को हिम्मत