Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्रेकअप की खबरों से बीच लंदन में साथ दिखे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, पार्टी करते आए नजर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शूटिंग के दौरान करण (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश का प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि कपल अलग हो गए हैं और इनका तीन साल पुराना रिश्ता टूट गया है। लेकिन अब एक वीडियो ने इस खबर पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 27 Jun 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं करण और तेजस्वी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉवर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा कपल गोल्स देने से कभी पीछे नहीं हटते। एक्टर्स की कई सोशल मीडिया पोस्ट इस बात की गवाही दे रही हैं कि एक्टर्स प्यार में हैं। दोनों का बॉन्ड धीरे-धीरे और मजबूत होता जा रहा है।

हालांकि पिछले दिन अफवाह आ रही थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल एक्टर्स इन दिनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं कर रहे इससे फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि दोनों का बेकअप हो गया है। इस बात ने उनके फैंस को बहुत ही निराश कर दिया था।

बिग बॉस कंटेस्टेंट राजीव ने शेयर किया वीडियो

मगर अब फाइनली एक्टर्स ने इस पर रिएक्ट किया है। बिग बॉस कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर की है जो इशारा कर रही है कि एक्टर्स का ब्रेकअप नहीं हुआ है। राजीव ने लंदन से ये वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ करण और तेजस्वी भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में राजीव किसी बात पर कमेंट करते हैं जिस पर करण और तेजस्वी तेज-तेज हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Karan Kundrra ने ब्रेकअप की खबरों को किया खारिज? Tejasswi Prakash के साथ रोमांटिक पोस्ट कर दिया सबूत

लंदन में साथ टाइम बिता रहे कपल

राजीव तेजरन के फैंस को थैंक्यू कहते हैं कि उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट को बताया कि एक्टर्स भी यहीं पर लंदन में हैं जबकि कपल (करण और तेजस्वी) ने उन्हें इसकी जानकारी तक नहीं दी। इस दौरान तेजस्वी ने पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी थी जबकि करण कुंद्रा को-आर्ड सेट पहने नजर आए। उम्मीद है कि इस वीडियो को देखकर फैंस जरूर खुश हुए होंगे।

कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को टीवी के मोस्ट एडोरेबल कपल्स में गिना जाता है। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है। दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस 15 से शुरू हुई थी। नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों को प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'धर्म की आड़ में अपना...', Munawar Faruqui को सपोर्ट करते हुए करण कुंद्रा ने की ट्रोल्स की बोलती बंद