Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Devoleena Bhattacharjee ने घर पर की सत्यनारायण की पूजा, शेयर किया वीडियो

देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोपी बहू के किरदार के बाद से घर-घर पहचान बनाई है । जब से एक्ट्रेस की शादी हुई है तब से लगातार कंट्रोवर्सीज का शिकार हो रही हैं । इन दिनों अभिनेत्री को लेकर खबर है कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन फैंस के साथ ये खबर शेयर नहीं कर रही हैं । इन सबके बीच अब उन्होंने

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर पर की पूजा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साल 2022 में उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी  कर सभी को चौंका दिया था। अब हाल में उन्होंने अपनी कुछ फोटो साझा की थी, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वह प्रेग्नेंट हैं।

हालांकि, इन खबरों पर अभिनेत्री ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि मुझे यकीन है कि जब भी मुझे ऐसी खबरें आप सभी के साथ शेयर करने का मन करेगा, मैं खुद ही ऐसा करूंगी। अभी के लिए, कृपया मुझे परेशान न करें। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

 देवोलीना ने शेयर किया पूजा वाला वीडियो

रविवार को देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर पर सत्यनारायण पूजा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। वीडियो में वह अकेली पंडित के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं 'गोपी बहू' ? Devoleena Bhattacharjee ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में हुए 13 साल पूरे

इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में पूरे 13 साल हो चुके हैं, जिसका जश्न उन्होंने पति और दोस्तों के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। बता दें, एक्ट्रेस ने इमैजिन टीवी के शो ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वो गुरबानी ढिल्लों के रोल में नजर आई  थीं।

एक्ट्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- हमने इस पूजा के लिए विशेष प्रसाद तैयार किया। खीर, शीरा और घोल। यह घोल गेहूं के आटे, दूध, केले, चावल के आटे, गुड़ और चीनी से बनाया जाता है। यह प्रसाद हमेशा से ही हमारे घर की पूजा का मुख्य हिस्सा रहा है।

हमने इस शुभ अवसर पर कुछ खास दोस्तों को भी आमंत्रित किया और हवन किया। यह वार्षिक अनुष्ठान वह है जहां हम अपने परिवार की भलाई के लिए भगवान सत्यनारायण का आशीर्वाद मांगते हैं। संयोग से इस दिन मैंने मनोरंजन जगत में 13 साल पूरे कर लिए। हालांकि मैं इसके बारे में भूल गई, मेरे फैंस कभी नहीं भूलते। उन्होंने मुझे केक और फूल भेजे और मैंने इसे अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया।

इस शो से  मिली थी एक्ट्रेस को पहचान

‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी को  टीवी शो  ‘साथ निभाना साथिया’ ऑफर हुआ। इस शो में उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया था। देवोलीना ने इस शो में करीब पांच साल तक काम किया और घर-घर अपनी पहचान बनाई।

यह भी पढे़ं- आपको मैंने इनवाइट नहीं किया...Devoleena Bhattacharjee ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी