Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KBC 15: 81 की उम्र में अमिताभ बच्चन बनना चाहते हैं मैरिज काउंसलर, वजह सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

KBC 15 पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का हर सीजन काफी पसंद किया जाता है। इस बार शो का 15वां सीजन शुरू हुआ है जिसे देखने में लोगों ने खासी दिलचस्पी दिखाई है। लेकिन अब बिग बी ने इस पोजिशन से पीछे हटने का मन बना लिया है। उन्होंने हाल ही में केबीसी के मंच पर चैनल वालों से इस पोजिशन से उनको हटाने का आग्रह किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 14 Oct 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan from Show Kaun Banega Crorepati

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का कोई भी सीजन अमिताभ बच्चन के बगैर सोचना नामुमकिन है। सिर्फ एक सीजन को छोड़कर उन्होंने बाकी सारे सीजन होस्ट किए हैं। अमिताभ बच्चन जिस अंदाज में लोगों से बात करते हैं, वह उन्हें काफी पसंद आता है। होस्ट के तौर पर भी अमिताभ बच्चन ने काफी नाम कमाया है। लेकिन अब लगता है वह इस पोजिशन से रिटायर होना चाहते हैं।

होस्ट की पोजिशन छोड़ना चाहते हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन ने केबीसी का होस्ट बनकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। लोग अक्सर उनसे जुड़ाव महसूस कर पाते हैं। केबीसी का सिर्फ एक सीजन शाह रुख खान ने होस्ट किया था, लेकिन उसी दौरान शो की टीआरपी काफी गिर गई थी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बतौर होस्ट शो में वापसी की और तब से लेकर अब तक इस पोजिशन पर कायम हैं। मगर अब बिग बी ने इस पोजिशन को छोड़ने का मन बना लिया है। ऐसा हम नहीं, बल्कि खुद उन्होंने कहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ बच्चन ने चैनल वालों से की ये रिक्वेस्ट

पॉपुलर गेम शो में अमिताभ बच्चन ने मेकर्स से आग्रह किया कि उन्हें कि उन्हें मैरिज काउंसलर बना दिया जाए। दरअसल, बिग बी एक कंटेस्टेंट से बात कर रहे थे। उस कंटेस्टेंट ने बिग बी के सामने अपनी शादी में आने वाली समस्याओं के बारे में बताया। उसे सुनते ही अमिताभ बच्चन ने चैनल वालों से कहा कि होस्ट से उनकी पोजिशन बदलकर मैरिज काउंसलर की कर दी जाए।

रचना नाम की कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सामने अपने पति की शिकायत लगाई। उन्होंने कहा कि उनके पति उन पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करते हैं। इतना सुनते ही अमिताभ ने अपनी कुर्सी घुमा ली और कहा, 'ऐ! सोनी वालों। हमके एंकर का नाम बदल दो, मैरिज काउंसलर बोल दो। यही एक जगह मिलती है सबको जितना भी दुख दर्द है घर का, वो आके उधेल दीजिए...उसका हम पूरा निदान निकाल देंगे।'

कंटेस्टेंट के पति को अमिताभ बच्चन की सलाह

हालांकि अपने कंटेस्टेंट की समस्या का बिग बी ने निदान जरूर निकाला। उन्होंने रचना के पति से रिक्वेस्ट की कि वह अपनी पत्नी को घुमाने ले जाया करें। रचना के पति ने बताया कि वह यूरोप ट्रिप से हाल ही में वापस आई हैं। तब रचना ने कहा कि वो ट्रिप बैंक की तरफ से स्पॉन्सर की गई थी, उनके पति की जेब से कुछ नहीं गया था। अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट रचना के पति को कुछ रोमांटिक जेश्चर्स करने की नसीहत दी।

अमिताभ बच्चन की फिल्में

रियलिटी शो होस्ट करने के साथ ही अमिताभ बच्चन फिल्म लाइन में भी एक्टिव हैं। हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' से उनका लुक शेयर किया गया था। उनकी ये फिल्म प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' में भी नजर आएंगे।